KGF 2 में यश के किरदार ने जीता यूजर्स का दिल, लेकिन संजय दत्त ने ला दिया कोहराम

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

हम जानते हैं कि फिल्म केजीएफ़ 2 रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। पहले दिन ही फिल्म ने कमाई से कई नए रिकॉर्ड भी बना दिए हैं। हर कोई फिल्म में यश और अन्य कलाकारों की एक्टिंग की तारीफ भी कर रहा है। हालांकि फिल्म में पहले पार्ट से काफी कुछ अलग देखने को भी मिल रहा है। इस फिल्म के दूसरे पार्ट का दर्शक इंतज़ार कर रहे थे।

लेकिन अब दर्शक भी भारी संख्या में इस फिल्म को देखने के लिए पहुँच रहे हैं। लेकिन दूसरे पार्ट के लिए तो अब दर्शकों का क्रेज़ और भी ज्यादा बढ़ गया है। फिल्म ने पहले दिन ही 134 करोड़ के करीब की कमाई की है। बता दें कि इस फिल्म ने अब यश को भी अलग पहचान दिला दी है।

इस फिल्म से यश कि सफलता को देखने के लिए बाद प्रभास को भी याद किया जा रहा है। प्रभास भी फिल्म बाहुबली से रातों रात स्टार बन गए। हालांकि इसके बाद उनकी ऐसी कई फिल्में आई जो कमाल नहीं दिखा सकी। वहीं अब यश को भी इस फिल्म से दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और वे भी रातों रात स्टार बन चुके हैं। लेकिन दर्शकों को डर है कि कहीं यश के साथ भी प्रभास जैसा ही कुछ न हो।

फिल्म में यश का किरदार काफी दमदार दिखाया गया है। इसके अलावा भी फिल्म के कई किरदार खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में रवीना टंडन भी रमिका सेन के किरदार में नज़र आ रही हैं। उनका किरदार भी काफी सख्त दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि उनका किरदार किसी से बहुत मेल खाता है जो फिल्म में देखने से समझ में भी आ जाता है।

वहीं पहले पार्ट में विलेन गरुड़ा ने खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन इस बार संजय दत्त ने विलेन अधीरा का किरदार निभाया है जिसे अब खूब पसंद किया जा रहा है। संजय की एंट्री भी आग की लपटों में होती है। वहीं फिल्म में यश और अधीरा के एक्शन सीन्स भी अब कोहराम मचा रहे हैं। संजय दत्त ने भी अपने किरदरा से कोहराम मचा दिया है। अब इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक खूब उत्सुक हैं। वहीं बताया जा रहा है कि अब ये फिल्म पहले हफ्ते में ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इस OTT पर रिलीज़ हो चुकी है लाल सिंह चड्ढा, जानिए कितने में तय हुई है डील

बीते अगस्त के महीने में ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज़ किया गया था। फिल्म...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े