रॉकेट्री को देखकर काफी हैरान हो रहे हैं दर्शक, बेहद शर्मनाक है ईमानदार वैज्ञानिक का उत्पीड़न

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को भी काफी इंतज़ार था। वहीं फिल्म को दर्शक भी पसंद कर रहे हैं। फिल्म को हिंदी के साथ साथ अंग्रेजी और तमिल में भी रिलीज़ किया गया है। ये फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है जो एक ईमानदार वैज्ञानिक नम्बी नारायण पर बनी है। फिल्म में नम्बी नारायण के जीवन के बारे में बताया गया है।

वहीं इस फिल्म में देखा जा सकता है कि देश में ईमानदार लोगों के साथ क्या किया जाता है। नम्बी की कहानी दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है। वहीं फिल्म में वैज्ञानिक के उत्पीड़न को देखकर भी दर्शक काफी हैरान हो गए हैं। वाकई इस फिल्म को देखकर ये विश्वास कर पाना मुश्किल है कि क्या सच में एक ईमानदार लोगों के साथ ऐसा होता है।

फिल्म में नम्बी नारायण का किरदार माधवन ही निभा रहे हैं। वहीं इस फिल्म का लेखन और निर्देशन भी माधवन द्वारा ही किया गया है। फिल्म में देखा जा सकता है कि किस तरह एक वैज्ञानिक जो देश की उन्नति चाहता है को झूठे आरोपों में फंसाया जाता है और ये झूठे आरोप कैसे एक वैज्ञानिक के जीवन को बर्बाद कर देते हैं। नई पीढ़ियों को इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए।

वहीं सभी कलाकारों को भी खूब तारीफ मिल रही है। इस फिल्म के एक एक कलाकार में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में शाहरुख खान भी नज़र आ रहे हैं जिन्हें देखने के लिए भी दर्शक थियेटर में जा रहे हैं। हालांकि शाहरुख का किरदार इस फिल्म में कुछ ही समय के लिए है।

हालांकि आईएमडीबी पर भी इस फिल्म को लेकर बज़ देखने को नहीं मिल रहा है लेकिन इस फिल्म की रेटिंग्स काफी अच्छी हैं। फिल्म को 10 में से 8.5 की रेटिंग्स मिली हुई हैं। ऐसे में ये माधवन के लिए बड़ी बात भी है। हालांकि आज ही फिल्म रिलीज़ हुई है इसलिए कुछ दिनों में इस फिल्म की कमाई भी बढ़ सकती है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े