30 सेकंड भी ट्रेंडमिल पर नही दौड़ पाती थी यह अभिनेत्री , लेकिन सलमान के साथ काम करने के लिए घटाया था 3 महीने मे वजन

Must Read

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री “सोनाक्षी सिन्हा” जो कि इन दिनो काफी सुर्ख़ियो मे बनी हुई हैं । जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोनाक्षी सत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं हाल ही मे यह खबर आई थी की सोनाक्षी जल्द ही सलमान खान के घर की बहू बनने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी बंटी सजदेह के साथ शादी भी रचाने वाली हैं जो कि सलमान के छोटे भाई सोहेल खान के साले हैं लेकिन आज हम आपको सोनाक्षी से जुड़ी कुछ खास बाते बताने जा रहे हैं तो आइये जानते हैं थोड़ा विस्तार से ।

साल 2010 मे करी थी फिल्मी करियर की शुरुआत

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत साल 2010 मे “दबंग” फिल्म से की थी । हालांकि इस फिल्म मे सोनाक्षी ने सलमान खान के साथ काम किया था और यह फिल्म भी बॉलीवुड मे काफी हिट साबित हुई थी । इस फिल्म मे दोनों ने ही काफी शानदार एक्टिंग करी थी हालांकि दोनों कि एक्टिंग दर्शको को भी खूब पसंद  आई थी लेकिन क्या आप लोग जानते हैं सोनाक्षी सिन्हा एक बॉलीवुड एक्ट्रेस नही बल्कि फ़ैशन डिज़ाइनर बनना चाहती थी हालांकि वो फिल्मों मे सलमान की वजह से आई थी । रिपोर्ट्स की माने तो सोनाक्षी को फिल्मी करियर मे कोई दिलचस्पी नही थी ।

सल्लू भाई के साथ काम करने के लिए घटाया 30 किलो वजन

जानकारी के मुताबिक जब सोनाक्षी ने फिल्मी दुनिया मे कदम रखा तो उनका वजन 95 किलो था और वह बहुत ही ज्यादा मोटी भी थी । ऐसे मे जब उन्हे दबंग फिल्म मे काम मिला तो वह काफी चिंता मे पड़ गई और उन्होने अपना वजन घटाने का मन बना लिया । जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी ने 3 महीने मे अपना 30 किलो वजन कम किया लेकिन सोनाक्षी का कहना था कि मुझे पता  था कि यह परमानेंट   सोल्यूशन नही है क्योंकि फिर वजन बढ़ जाएगा ।

वह कहती हैं कि इसके बाद मुझे ढाई साल का वक़्त लगा वजन घटाने मे यानि वजन कम करने मे काफी वक़्त लगता है । इसलिए धैर्य नही खोना चाहिए यह एक स्लो प्रोसैस हैं।  जब मैं शुरुआत मे जिम गयी तो 30 सेकंड भी ट्रेंडमिल पर नही दौड़ पाती थी मैं हाफने लगती थी मुझे लगा था कि मैं  बूढ़ी हो गयी हूँ लेकिन मैंने इससे ताकत बनाया ओर आगे बढ़ती गई ।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े