दंगल फिल्म की इस छोटी बच्ची का खूबसूरती में नहीं है कोई जवाब, बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी करती है फेल

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

बॉलीवुड में ऐसे कई चहरे हैं जिन्हें आज भी दर्शक भूल नहीं पाए हैं। वहीं कुछ फिल्मों में स्टार्स बाल कलाकार के रूप में भी नज़र आए जो अब बड़े हो चुके हैं लेकिन उनकी खूबसूरती का आज कोई जवाब नहीं है। कुछ समय पहले दंगल फिल्म आई थी। इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी। दर्शकों ने भी इस फिल्म को खूब पसंद किया। फिल्म में आमिर खान भी नज़र आए थे।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ख़ासी कमाई की थी। इस फिल्म में सुहानी भटनागर भी बाल कलाकार के रूप में नज़र आई थी जिन्होंने बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था। दर्शकों ने भी इस किरदार को खूब पसंद किया था। वहीं अब सालों बाद सुहानी का लुक भी काफी बदल चुका है। अब सुहानी अपनी खूबसूरती से कई बड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती ही रहती हैं।

दंगल फिल्म ने रिलीज़ होने के बाद ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। दर्शकों ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया। फिल्म में आमिर खान के साथ साथ साक्षी तंवर, जायरा वसीम, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख और सुहानी भटनागर नज़र आए। सुहानी ने बबीता के बाल पन का रोल किया था। जिसे खूब पसंद किया गया।

वहीं अब सुहानी भी बड़ी हो चुकी हैं और उनका लुक भी काफी बदल चुका है। सुहानी पहले से कई ज्यादा हॉट लगने लगी हैं। दर्शक भी उन्हें खूब पसंद करते हैं। हालांकि इस फिल्म के बाद सुहानी ज्यादा फिल्मों में नज़र नहीं आई लेकिन सोशल मीडिया पर सुहानी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर साझा करते ही रहते हैं। सोशल मीडिया पर सुहानी की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

हालांकि तो सुहानी ने पिछले 6 महीने से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ अपडेट नहीं किया है। लेकिन उनके पुराने पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। अब सुहानी भी पहले से कई ज्यादा खूबसूरत और हॉट लगने लगी है। हालांकि दंगल के बाद सुहानी किसी बड़े प्रोजेक्ट में नज़र नहीं आई हैं। फिल्म इंडस्ट्री से भी सुहानी गुम ही नज़र आ रही हैं। वहीं सुहानी कई टीवी एड में भी नज़र आ चुकी हैं।लेकिन देखना ये होगा कि सुहानी अब फिल्मों में कब वापसी करने वाली हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े