“कंगना रानौत” के लोकअप शो मे पहुंची तेजस्वी प्रकाश , प्रिंश नरूला पर साधा निशाना

Must Read

“तेजस्वी प्रकाश” एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं । हालांकि इन दिनो तेजस्वी काफी सुर्खियों मे बनी हुई हैं बता दें कि तेजस्वी इस समय सिरियल नागिन 6 मे काम कर रही हैं । इस सिरियल मे तेजस्वी का लूक भी काफी शानदार है और देखा जाए तो इस एक्ट्रेस की एक्टिंग भी बेहद लाजवाब है । लेकिन हाल ही मे यह खबर आई थी कि तेजस्वी कंगना रानौत के लोकअप  शो मे पहुंची थी । वहाँ  उन्होने बेहद मस्ती भी करी । तो आइये जानते है इस खबर को थोड़ा विस्तार से।

हरी साड़ी ओर मंगलसूत्र मे नज़र आई तेजस्वी प्रकाश

बता दें कि तेजस्वी हाल ही मे कंगना रानौत के लोकअप शो मे गई थी । बताया जा रहा है कि वहाँ  तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड “करन कुंदरा” से मिलने गयी थी।  करन कुंदरा और  तेजस्वी प्रकाश दोनों ही पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप मे है।  इन दिनो यह कपल्स भी काफी सुर्खियों मे बने हुए हैं ऐसे मे तेजस्वी  उनसे मिलने के लिए लोकअप के सेट पर पहुंची थी। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ समय भी बिताया ।

हालांकि उनका यह विडियो करन कुंदरा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरी भी लगाई हुई थी । जो कि काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस विडियो मे आप लोग देख सकते हैं कि तेजस्वी ने हरी कलर की साड़ी पहनी हुई है ।  साथ ही उन्होने गले मे मंगलसूत्र ओर मांग मे सिंदूर भी लगाया हुआ है । जिसमे कि  वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं ।  रिपोर्ट्स की माने तो तेजस्वी की तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है

क्रू मेम्बर्स के साथ मस्ती करती हुई आई नज़र

रिपोर्ट्स की माने तो तेजस्वी ने लोकअप मे कई गेम्स भी खेले । साथ ही लोकअप के क्रू मेम्बर्स के साथ मस्ती करती हुई नज़र आई । इस बीच उनके बॉयफ्रेंड करन  कुंदरा भी उन्हे परेशान करते हुए नज़र आए । हालांकि उनका यह अंदाज़ दर्शको को बेहद पसंद आ रहा है । बता दे कि तेजस्वी एक टास्क को पूरा करने के दौरान प्रिंश नरूला पर निशाना साधती हुई भी नज़र आई । जिसमे कि तेजस्वी हाथ मे धनुष लेकर प्रिंश पर निशाना लगाती हुई नज़र आ रही हैं ।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े