साउथ की फिल्म RRR ने आमिर खान का घमंड किया चकनाचूर, बॉलीवुड को भी लगा बड़ा झटका

Must Read

हाल ही में एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आरआरआर रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, रामचरण, आलिया भट्ट के साथ साथ अजय देवगन भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म ने कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं अभी भी फिल्म लगातार रोजाना करोड़ों में कमाई कर रही है।

वहीं फिल्म को दुनिया भर में पसंद किया जा रहा है। फिल्म स्वतन्त्रता सेनानियों पर आधारित है। फिल्म के गाने भी खूब धमाल मचा रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म को भी पीछे कर दिया है। वहीं फिल्म की सफलता से बॉलीवुड को भी बड़ा झटका लगा है। आइए जानते हैं फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें।

फिल्म आरआरआर ने वाकई बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। रिलीज़ होने के पहले ये माना जा रहा था कि फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाएगी लेकिन अब फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और साथ ही आगे भी कई और रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म 550 करोड़ के बजट में बनी हुई है लेकिन अब इस फिल्म ने अच्छी ख़ासी कमाई भी कर ली है।

खबरों के मुताबिक 10वें दिन इस फिल्म ने 900 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं खास बात तो ये है कि ये फिल्म अब भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में पांचवे पायदान पर शामिल हो चुकी है। फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं बता दें कि ये फिल्म आमिर खान की फिल्म पीके को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुकी है। पीके को करीब 850 करोड़ की कमाई हुई थी।

लेकिन अब आरआरआर 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। फिल्म की सफलता से बॉलीवुड को भी तगड़ा झटका लगा है। दरअसल हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्में रिलीज़ हुई हैं और सारी ही सुपरहिट साबित हुई। बॉलीवुड की कई फिल्मों को भारी नुकसान भी हुआ है। ऐसे में साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने बॉलीवुड को भी चिंता में डाल दिया है। अब देखने वाली बात ये है कि ये फिल्म भारत में सर्वाधिक कमाई करने वाली बन पाएगी या नहीं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े