अनीता डोंगरे की बनाई ड्रेस में कहर बरपाती दिखी श्रद्धा कपूर, शानदार फोटो ने जीत लिया फैंस का दिल

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

मुंबई : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, दिग्गज अभिनेता और विलेन शक्ति कपूर की बेटी हैं। उन्होंने 2010 में अमिताभ बच्चन की सह-अभिनीत फिल्म तीन पत्ती से अभिनय की शुरुआत की थी। लेकिन वह अपनी फिल्म आशिकी 2 के बाद बॉलीवुड की स्टार बन गई । वर्षों से उन्होंने अपने अभिनय कौशल, सादगी और आकर्षक मुस्कान से अपने लाखों फैंस के दिलों में विशेष जगह बनाई है तथा अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है।

श्रद्धा को हमेशा मिलता है अपने फैंस का प्यार

श्रद्धा कपूर के सिंपल लेकिन एलिगेंट अवतारों को हमेशा उनके प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला है। हाल ही में अभिनेत्री को 20 फरवरी, 2022 को लोकप्रिय निर्देशक लव रंजन की अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड अलीशा वैद के साथ एक अंतरंग शादी में देखा गया था। उनके अलावा, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, जैकी भगनानी, रकुल प्रीत सिंह और कई अन्य जैसे बी-टाउन की कुछ हस्तियां हैं।

शारदा ने अपने फोटो इंस्टाग्राम पर ओपन किए

कुछ घंटे पहले, श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निर्देशक लव रंजन की अलीशा वैद के साथ शादी के अवसर पर अपने लुक को लेकर कई फोटो सांझा की । तस्वीरों में श्रद्धा ने डिजाइनर अनीता डोंगरे का बायो-डिग्रेडेबल व्हाइट सिल्क लहंगा पहना था। कैमरे के लिए पोज देते हुए वह सन-किस्ड तस्वीरों में मंत्रमुग्ध लग रही थीं। अपनी शानदार तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा: “सूर्य शक्ति।”

श्रद्धा का दिखाई दिया नया अवतार

श्रद्धा ने अपने लहंगे को मैचिंग चोली के साथ डीप कट नेकलाइन के साथ पेयर किया और सुपर सीरियस लग रही थीं। उन्होंने अपने लहंगे को लेस बॉर्डर से सजे ऑर्गेना दुपट्टे के साथ टीमअप किया था। खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने लुक को लंबे सोने के झुमके के साथ पूरा किया, जिसे कीमती पत्थरों और मोतियों से सजाया गया था। उसने एक सूक्ष्म मेकअप का विकल्प चुना जिसमें गुलाबी लिपस्टिक, एक पोनीटेल, पतले आईलाइनर स्ट्रोक और ओस वाली आँखें शामिल थीं, जिससे उसके पहनावे में अपनी चमक बिखेर रही थी।

श्रद्धा के जंगली बगुले रेशमी लहंगे के सेट में कुछ बगुले से सजे फूलों के पैटर्न में नाजुक पैचवर्क कढ़ाई थी और इसमें पॉकेट भी थे जो इसे पहनने में आसान बनाते थे। बताया गया है कि डिजाइनर, अनीता डोंगरे की आधिकारिक वेबसाइट पर यह ड्रेस उपलब्ध है और इसकी कीमत रु। 1,99,000। स्पॉटबॉय में प्रकाशित एक पुरानी रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा कपूर के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया था कि श्रद्धा अपनी माँ, शिवांगी कोल्हापुरे और मासी, पद्मिनी कोल्हापुरे और तेजस्विनी कोल्हापुरे की पारंपरिक साड़ियों को संभाल कर रखती हैं और उनके लिए यह सबसे बेशकीमती संपत्ति है। सूत्र ने आगे साझा किया कि अभिनेत्री उनके बेहद करीब है और इन साड़ियों को अपनी विरासत मानती है।

इन साड़ियों को अपनी विरासत मानती है

जब भी उसे मौका मिलता है, वह अपनी माँ और मासी की साड़ियों को पहनना कतई नहीं भूलती और उसे अपने चारों ओर लपेटने की कोशिश करती है। वह उन दोनों के बेहद करीब है, और इन साड़ियों का भावुक मूल्य उसके और उसके लिए फैशन विकल्पों की तुलना में कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। वह इन साड़ियों को अपनी विरासत मानती है.

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े