इस हीरो की दबंगई को उतारने के लिए संजू बाबा पहुंच गए थे इस अभिनेता के घर, दोनों की दोस्ती के बीच आ गई थी दरार

Must Read

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त को सब संजू बाबा के नाम से जानते हैं। हालाँकि ये फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं । इन्होने अपनी हिंदी फिल्मों से बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है।हाल ही में रिलीज़ हुई kgf चैप्टर 2 में इस अभिनेता ने एक विलेन का रोल निभाया है । बताया जा रहा है कि उनके इस रोल की भी काफी तारीफ की जा रही है। लेकिन आज हम आपको संजय दत्त की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं तो आइये जानते हैं।

सलमान और संजू बाबा दोनों ही अपनी दबंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। हालाँकि दोनों का ही नाम बॉलीवुड में काफी सुमार है। दोनों ने ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है ।लेकिन क्या आपको पता है संजू बाबा और सल्लू भाई के बीच एक खास दोस्ती का रिश्ता है। ऐसा बताया जाता है कि सलमान खान संजू बाबा को अपना गुरु मानते हैं दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है ।

हालाँकि जब सलमान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था तो संजय दत्त ने उनकी काफी मदद करी थी। वह हर मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े रहते थे वैसे तो दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है लेकिन एक समय ऐसा आया जब दोनों की दोस्ती के बीच दरार आ गई।दोनों ही एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे।

बताया जाता है कि कुछ समय बाद सलमान का स्टारडम बढ़ने लगा और वह फिल्म इंडस्ट्री में भी फेमस होने लगे थे। ऐसे में सलमान की दबंगई भी बढ़ गयी और वो सबको नीचा दिखाने लगे। हालाँकि जब इस बात का पता संजय दत्त को लगी तो वह सलमान की इस हरकत पर बेहद गुस्सा हुए क्योंकी इसमें उनके कुछ करीबी भी शामिल थे ।

ऐसे में सजाय दत्त सल्लू भाई के घर पहुंचे और चिल्लाते हुए उन्हें बहार निकलने को कहा। रिपोर्ट्स की माने तो यह मामला काफी समय तक चर्चा में बना रहा। लेकिन फिर कुछ समय दोनों के लड़ाई खत्म हुई तो दोनों ने ही अपनी दोस्ती एक फिर से शुरू कर दी।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े