फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही संजय लीला भंसाली से हुई बड़ी गलती, सामने आई फिल्म की कहानी

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi: दो दिन बात ही आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटिड फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी रिलीज़ होने वाली है। हालांकि फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म के साथ बहुत कुछ ऐसा हो गया जो नहीं होना चाहिए था। दरअसल रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म विवादों में घिरी है और मामला कोर्ट में चल रहा है। वहीं अब फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी बड़ी गलती हो गई है।

बताया जा रहा है कि फिल्म की गलत एडिटिंग के कारण ही फिल्म की कहानी सामने आ चुकी है। दर्शकों के इस फिल्म की कहानी के बारे में पता चल चुका है। जिसके बाद कई दर्शक फिल्म मेकर्स को खरी खोटी भी सुना रहे हैं और अपना गुस्सा भी ज़ाहिर कर रहे हैं।

फिल्म का खास ट्रैक हुआ लीक

दरअसल हाल ही में एक एडिटिंग की गलती के कारण ही फिल्म का एक खास ट्रैक लीक हो चुका है। ये एक गाने के कारण ही हुआ है। हाल ही में इस फिल्म का गाना रिलीज़ हुआ है जिसमें आलिया भट्ट और शांतनु महेश्वरी नज़र आ रहे हैं। गाने में सीन्स को द्कहकर ये बात तो साफ हो चुकी है कि फिल्म में आलिया और शांतनु की लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी।

वहीं गाने में एक सीन ऐसा भी है जिसमें आलिया शांतनु से गुस्सा हो जाती हैं और यही नहीं वे एक शादी में भी पहुँचती हैं। इस शादी में दूल्हा और कोई नहीं बल्कि शांतनु ही होता है। ऐसे में दर्शकों को ये तो समझ आ ही चुका है कि फिल्म में दोनों की अधूरी लव स्टोरी को दिखाया गया है।

मेकर्स पर भड़के यूजर्स

वहीं ये बात भी सामने आ चुकी है कि जब आलिया शांतनु की शादी में पहुँचती है तो वे अपने प्यार के दर्द को छिपा नहीं पाती है और इसके बड़ा ही ढोलिड़ा सॉन्ग पर डांस करना शुरू करती है। अब दर्शक हैरान हैं कि फिल्म के मेकर्स से इतनी बड़ी गलती कैसे हो सकती है।

बता दें कि फिल्म 25 फरवरी को रिलीज़ होने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है। वहीं कुछ लोगों ने आलिया की एक्टिंग को नापसंद किया तो कुछ दर्शक इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। वहीं फिल्म को देखने के लिए भी दर्शक खूब उत्साहित हैं। फिल्म में आलिया और शांतनु के साथ अजय देवगन, विजय राज और सीमा पाहवा भी नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े