अब कश्मीर फाइल्स देखने के लिए नहीं जाना पड़ेगा थियेटर, इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फिल्म

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

New Delhi: हाल ही में ऐसी कई फिल्में आई हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। इन्हीं में से एक हैं फिल्म द कश्मीर फाइल्स। इस फिल्म ने वाकई पूरे देश में तहलका मचा दिया है। दर्शकों ने भी इस फिल्म को अपना खूब प्यार दिया। आज भी दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए भारी संख्या में जा रहे हैं। फिल्म अब तक कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है।

वहीं अब तक इस फिल्म को देखने के लिए लोगों को थियेटर में जाना पड़ रहा था लेकिन अब आप घर बैठे ही इस फिल्म को देख सकते हैं। जी हाँ अब कश्मीर फाइल्स ज़ी5 प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में जो दर्सगक थियेटर में इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं वे अब ज़ी5 पर इस फिल्म को आसानी से देख सकते हैं।

बता दें की द कश्मीर फाइल्स एक फिल्म के साथ साथ क्रांति भी है। इस फिल्म ने कई लोगों के दर्द और पीड़ा को दिखाया है। फिल्म कश्मीरी पंडितों पर आधारित है जिसमें उन पर हुए अत्याचार को उजागर किया गया है। फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और दर्शन जैसे कलाकारों ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है। इस फिल्म को मात्र 15 करोड़ में बनाया गया था लेकिन इस फिल्म ने कमाई के मामले में 250 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ की कमाई करने वाली पहली हिन्दी फिल्म बन गई है। महामारी के बाद भी ये पहले सफल फिल्म है और कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। अब जल्द ही इस फिल्म को ज़ी5 वर्ल्ड डिजिटल प्रिमियर के साथ रिलीज़ किया जाने वाला है। अब इस फिल्म को 190 देशों में कन्नड़, हिन्दी, तेलुगू और तमिल भाषा में दिखाया जाने वाला है।

ज़ी5 इंडिया की चीफ़ बिज़नस ऑफिसर मनीष कालरा ने भी इस पर अपनी खुशी ज़ाहिर की है। वहीं उन्होंने बताया कि वे हमेशा अपने दर्शकों को अच्छे से अच्छा कंटेन्ट देने का प्रयास करते हैं और अच्छी कहानियों की तलाश में रहते हैं। उनके अनुसार कश्मीर फाइल्स भी उन्हीं बढ़िया कहानियों में से एक है। बता दें कि फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी द कश्मीर फाइल्स को एक भावना और एक आंदोलन बताया है। अब दर्शक घर बैठे भी इस फिल्म को देख सकते हैं

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े