मिर्जापुर के मुन्ना भैया फिल्मों में एक्टिंग कर कर हो चुके हैं परेशान, अब नहीं करना चाहते फिल्मों में एक्टिंग ?

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

मिर्जापुर वेब सिरीज़ तो दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस वेब सिरीज़ ने वाकई दर्शकों को काफी खुश कर दिया था। सिरीज़ का एक एक किरदरा दर्शकों को काफी पसंद आया था। इस फिल्म में मुन्ना भैया नाम का एक किरदार भी नजर आया था जिसे दिव्येंदु शर्मा ने ही निभाया था। इस किरदार को खूब पसंद किया गया था। अब भी दिव्येंदु के इस किरदार की खूब चर्चा होती है।

इस किरदार से दिव्येंदु को भी खास पहचान मिली थी। हर किसी ने उन्हें पसंद किया था। वहीं अब दिव्येंदु ने अपने करियर को लेकर भी काफी कुछ कहा है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि वे अब ऑर्गेनिक फ़ार्मिंग करना चाहते हैं। वहीं दिव्येंदु दिल्ली में पले बढ़े हैं लेकिन इसके बाद भी उन्हें गाँव से काफी लगाव है। इसे लेकर अब दिव्येंदु का बड़ा बयान सामने आया है।

बता दें कि दिव्येंदु अब जल्द ही मेरे देश की धरती फिल्म में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में वे खेती बाड़ी और रोमांस करते घहुए नज़र आने वाले हैं। दर्शक भी उन्हें देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इसी बीच दिव्येंदु का एक बड़ा बयान सामने आया है जिसकी हर तरफ खूब चर्चा भी हो रही है। दिव्येंदु ने अपने बयान में युवाओं और किसानों को लेकर भी काफी कुछ कहा है। दिव्येंदु के अनुसार यदि युवा और किसान एक साथ आ जाएं तो दोनों की मुश्किलों का हल निकल सकता है।

दिव्येंदु के अनुसार वे दिल्ली में पले बढ़े हैं और ज्यादा गाँव में नहीं रहे हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान वे डेढ़ महीने तक भोपाल के एक गाँव में रहे हैं। वहीं दिव्येंदु को भी गाँव से काफी लगाव है। दिव्येंदु ने बताया कि उन्हें पेड़ पौधे लगाने में भी काफी रुचि है और उनके घर की बालकनी भी पेड़ पौधों से भरी हुई है।

दिव्येंदु ने कहा है कि यदि उन्हें मौका मिलेगा तो वे गाँव में अपना ऑर्गेनिक फार्म लगाना चाहते हैं। वहीं दिव्येंदु ने कहा कि उन्होंने प्यार का पंचनामा से अपनी शुरुआत की थी और आज वे इस मुकाम पर हैं कि उन्हें उनके नाम और काम से जाना जाता है। बताया जा रहा है कि मिर्जापुर 3 की भी तैयारी हो चुकी है और इसमें भी दिव्येंदु शर्मा नज़र आ सकते हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

बच्चों के लिए वरदान है बिना कैश काउंटर वाला अस्पताल, मुफ्त होता है बच्चों के दिल का इलाज

Delhi: हम जानते हैं कि आज भी ऐसे कई बच्चे हैं जो दिल की बीमारी के साथ ही पैदा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े