जानिए इन अभिनेत्रियों ने किस कारण से छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री ,आखिर क्या रही होगी वजह

Must Read

बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्री जिन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कदम तो रखा लेकिन कुछ समय बाद ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाना इतना आसान नहीं होता। कुछ लोग बीच में ही इस काम से दुरी बना लेते हैं।देखा जाए तो यह काम एक लड़की के लिए बहुत कठिन होता है फिल्म इंडस्ट्री में किसी लड़की का अकेले सर्वाइव कर पाना बहुत ही मुश्किल होता है। ऐसे में कुछ लड़किया अपनी एक अलग पहचान बनाने के बाद भी बीच में ही फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ देती हैं जिनमे से इन अभिनेत्रियों का नाम भी शामिल है तो आइये जानते इनअभिनेत्रियों से जुडी कुछ ख़ास बातें ।

जायरा वसीम

पहले नंबर की बात करें तो सबसे पहले नाम आता है – जायरा वसीम का । बता दें कि जायरा वसीम ने साल 2016 में आई फिल्म “दंगल “से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। हालाँकि इस अभिनेत्री को “राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार”दवारा नवाजा जा चुका है। वैसे तो यह अभिनेत्री बहुत ही कम फिल्मों में नज़र आई है। लेकिन कम फ़िल्में बनाने के बाद भी इस अभिनेत्री ने काफी नाम और इज्जत कमाई है। जानकारी के मुताबिक जायरा वसीम ने धर्म का हवाला देते हुए फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है।

सोफिया हयात

दूसरे नंबर की बात करी जाये तो सोफिया हयात ने भी कुछ समय बाद ही फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। बता दें कि सोफिया एक अभिनेत्री होने के साथ साथ एक गायिका भी हैं। हालाँकि सोफिया ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन सोफिया ने कुछ समय तक बॉलीवुड में रहने के बाद अध्यात्म के रास्ते को अपना लिया और फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

मयूरी कोंगो

मयूरी कोंगो भी 90 के दशक के जमाने की अभिनेत्री हैं। जिन्होंने साल 1996 में आई फिल्म “पापा कहते है ” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन साल 2003 में इस अभिनेत्री ने भी फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी क्योंकी उनकी शादी एक एनआरआई के साथ कर दी गयी थी जो कि US में रहता था। ऐसे में मयूरी भी फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर अपने पति के साथ यूएस जाकर रहने लगी। बता दें कि आज मयूरी का एक बेटा भी है

सना खान

सना खान ने भी बॉलीवुड में काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इस अभिनेत्री ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में की थी। हालाँकि इसके बाद सना विज्ञापनों में नज़र आने लगी। लेकिन कुछ बाद सना ने धर्म का हवाला देते हुए फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े