साउथ की इन फिल्मों के आगे फीकी है KGF 2, कहानी से लेकर डायरेक्शन देख रह जाएंगे दंग

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

साउथ की फिल्में इस समय खूब धमाल मचा रही हैं। हाल ही में साउथ की कई फिल्में रिलीज़ हुई हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। हर कोई इन फिल्मों को खूब पसंद भी कर रहा है। हाल ही में केजीएफ़ 2 भी रिलीज़ हुई है और यश ने वाकई अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में संजय दत्त भी नज़र आ रहे हैं। जिनकी एक्टिंग वाकई लाजवाब है।

इस फिल्म ने बहुत कम दिनों में ही अच्छी ख़ासी कमाई की है। इतना ही नहीं ये फिल्म कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है। वहीं खास बात ये है कि इस फिल्म ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों को भी मात दे दी है। लेकिन आज हम आपको साउथ की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके आगे केजीएफ़ 2 भी फीकी पड़ जाएगी।

लुसिफर

इस फिल्म को पृथ्वीराज सुकुमारन के निर्देशन में बनाया गया है। इस फिल्म में वाकई हकीकत को दिखाया गया है। फिल्म में बुराइयों को भी उजागर किया गया है। ये फिल्म अमेज़न प्राइम पर भी देखी जा सकती है। ये फिल्म भी काफी बढ़िया है।

रंगस्थलम

इस फिल्म को भी सुकुमार के निर्देशन में ही बनाया गया है। इस फिल्म में रामचरण लीड अभिनेता के तौर पर नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में रंगस्थलम नाम का एक गाँव है जिसका प्रधान गाँव वालों का शोषण करता है। इसके बाद ही रामचरण मसीहा बनकर सभी की मदद के लिए आगे आते हैं। ये फिल्म भी काफी प्रसिद्ध हुई थी।

उग्रम

इस फिल्म को भी केजीएफ़ 2 के निर्देशक प्रशांत नील ने ही बनाया है। इस फिल्म से ही प्रशांत ने निर्देशक के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। इस कहानी में एक ऐसा व्यक्ति दिखाया गया है जो अपराध के खिलाफ खड़ा होता है। ये फिल्म भी देखने लायक है। दर्शकों ने भी इस फिल्म को खूब प्यार दिया था।

नैनोक्कोडियो

इस फिल्म को सुकुमार के निर्देशन में ही बनाया गया है। इस फिल्म में महेश बाबू भी नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म ने भी रिलीज़ होने के बाद ही धमाल मचाना शुरू कर दिया था। वहीं फिल्म की कहानी को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। ये फिल्म भी केजीएफ़ 2 को काफी तगड़ी टक्कर देती है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

बच्चों के लिए वरदान है बिना कैश काउंटर वाला अस्पताल, मुफ्त होता है बच्चों के दिल का इलाज

Delhi: हम जानते हैं कि आज भी ऐसे कई बच्चे हैं जो दिल की बीमारी के साथ ही पैदा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े