KGF 2 ने पहले ही दिन रच दिया इतिहास, जाने कैसे मिल रहे हैं Movie को Review

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

बता दें कि इस साल कि मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ़ चैप्टर 2 रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म के हरेक किरदार ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पहले दिन ही फिल्म को करीब 134 करोड़ की कमाई हुई है।

दर्शकों को फिल्म के किरदार भी पसंद आ रहे हैं। हालांकि फिल्म को यूजर्स से अलग अलग तरह के कमेंट भी मिल रहे हैं। कोई फिल्म को अच्छा बता रहा है तो कई लोगों को फिल्म का दूसरा पार्ट अच्छा नहीं लगा। बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट भी आ चुका है जिसकी कहानी अधूरी रह गई और अब दूसरे पार्ट में उस कहानी को ही पूरा किया गया है।

फिल्म में सबसे अहम किरदार यश का ही दिखाया गया है जिसमें यश ने रॉकी का किरदरा निभाया है। यश ने अपनी एक्टिंग से वाकई अपने किरदार में जान डाल दी। हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ भी कर रहा है। यश ने फिल्म में कई एक्शन सीन्स भी किए हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि फिल्म में कोई भी हीरो नहीं है। खास बात तो ये भी है कि पूरी फिल्म में यश के चहरे पर एक्सपरेशान नहीं है लेकिन फिर भी उन्होंने एक्टिंग से झंडे गाड़ दिए हैं।

बात की जाए संजय दत्त की तो वे अधीरा के किरदार में नज़र आ रहे हैं जो एक खतरनाक विलेन है। बताया जा रहा है कि संजय का लुक वाइकिंग्स से कॉपी किया गया है। माना जा रहा है कि संजय का किरदार अब यश के किरदार पर भी भारी पड़ रहा है। हालांकि संजय का किरदार इस फिल्म में बहुत ही छोटा है।

 

फिल्म में रवीना टंडन ने देश कि प्रधानमंत्री रमिका सेन की भूमिका निभाई है जिसे दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। श्रीनिधि शेट्टी रीना के किरदारा में नज़र आ रही है और साथ ही इसमें रीना और रॉकी के प्यार का एंगल भी दिखाया गया है। फिल्म के बारे में अलग अलग यूजर्स अलग अलग राय दे रहे हैं। हालांकि ज़्यादातर यूजर्स इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं। इस बात का अंदाज़ा फिल्म की कमाई से ही लगाया जा सकता है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में बनने वाला है एक और नया एक्सप्रेस वे, इन शहरों में आना जाना हो जाएगा आसान

Delhi: हरियाणा में सड़क कनेक्टिविटी को मजबूत करने का काम किया जा रहा है। इसके लिए प्रदेश में एक्सप्रेस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े