KGF 2 ने दी आमिर खान की दंगल को मात, महज 21 दिनों में बना दिया नया रिकॉर्ड

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

केजीएफ़ 2 इस समय खूब सुर्खियों में है। हर कोई इस फिल्म को खूब पसंद भी कर रहा है। फिल्म ने बहुत ही कम दिनों में कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। वहीं हिन्दी वर्जन में भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म की सफलता के बाद तो अब फिल्म के तीसरे पार्ट की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। वहीं अभ इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर भी काफी उत्साह नज़र आ रहा है।

फिल्म में यश के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म से यश भी रातों रात स्टार बन चुके हैं। फिल्म में काफी एक्शन भी देखने को मिल रहा है। वहीं अब फिल्म ने कई हिंदी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। इसमें आमिर खान की फिल्म भी शामिल है। इस फिल्म ने आमिर की दंगल को भी मात दे दी है।

केजीएफ़ 2 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में हरेक कलाकार ने अपनी एक्टिंग से जान डाल दी है। वहीं यश और संजय दत्त के किरदार ने भी तहलका मचा दिया है। वहीं अब फिल्म लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ की कमाई भी कर ली है। वहीं हिंदी वर्जन में भी इस फिल्म को खूब प्यार5 मिल रहा है। कई हिंदी फिल्मों को ये फिल्म पीछे छोड़ चुकी है।

बता दें कि केजीएफ़ 2 ने आमिर खान की दंगल फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है। दंगल ने ओवर ऑल 387 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन यश की इस फिल्म ने 391.65 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसे में वाकई ये हैरानी वाली बात है। अब ये फिल्म हिंदी वर्जन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है। वहीं दंगल अब तीसरे पायदान पर आ चुकी है। किसी भी हिंदी डब के लिए काफी बड़ी बात है।

बता दें कि इस फिल्म के सफल होने से यश के करियर में भी चार चांद लग गए हैं। उनका स्टाइल भी लोग अब फॉलो कर रहे हैं। वहीं अब दर्शक जल्द ही यश को किसी दूसरे प्रोजेक्ट में देखना चाहते हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि यश अपनी अगली फिल्म चुनने के लिए काफी सावधानी बरतना चाहते हैं। वे अपने दर्शकों को बेहतर कहानी पेश करना चाहते हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े