बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई “जर्सी”, मृणाल ठाकुर ने इंटरव्यू में बताया फ्लॉप होने का कारण

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

हाल ही में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को दर्शकों ने ज्यादा प्यार नहीं दिया है। फिल्म को रिलीज़ हुए कई दिन भी हो गए हैं लेकिन अब तक फिल्म की कमाई में कुछ वृद्धि देखने को नहीं मिली है। हालांकि इसके फ्लॉप होने की वजह केजीएफ़ 2 को माना जा रहा है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में अलग ही क्रेज़ देखने को मिल रहा है।

लेकिन अब फिल्म की स्टार कास्ट मृणाल ठाकुर ने भी एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के फ्लॉप होने का दूसरा कारण भी बताया है। वहीं अब मृणाल का ये बयान सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मृणाल ने इस फिल्म के फ्लॉप होने को काफी निराशाजनक भी बताया है। फिल्म ने वीकेंड पर भी कुछ ज्यादा कमाई नहीं की है।

हाल ही में फिल्म जर्सी रिलीज़ हुई है। इस फिल्म ने अब तक सिर्फ 19.33 करोड़ की ही कमाई की है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म को 80 करोड़ के बजट में बनाया गया है। ऐसे में अब ये फिल्म घाटे में जाती हुई नज़र आ रहीं है। इस फिल्म के फ्लॉप होने का कारण केजीएफ़ 2 को भी बताया जा रहा है। वहीं अब एक इंटरव्यू में मृणाल ने भी इस फिल्म के फ्लॉप होने के कई कारण बताए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

मृणाल ने इस फ़िल्म के फ्लॉप होने का सबसे अहम कारण इसके मूल संस्करण का यूट्यूब पर होना है। मृणाल ने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि एब दर्शक लार्जर देन लाइफ वाला कंटेन्ट चाहते हैं। मृणाल के अनुसार जर्सी एक पारिवारिक फिल्म है जो रिश्तों के मूल सिद्धांतों के बारे में बताती है। मृणाल ने कहा कि ये फिल्म उन्हें भी काफी पसंद है लेकिन इसका कारण सिर्फ ये नहीं है कि जर्सी उनकी फिल्म है।

मृणाल ने बताया कि इस फिल्म की कहानी से उनके जीवन में भी सकारात्मक बदलाव आया है। वहीं उन्होंने कहा कि ये फिल्म सभी को सिखाती हैं कि यदि आप जिंदगी में किसी भी चीज़ को पाना चाहते हैं तो किसी भी उम्र में उसे हासिल कर सकते हैं। वहीं मृणाल ने उम्मीद भी जताई है कि धीरे धीरे दर्शक इस फिल्म को देखने जा रहे हैं जिससे फिल्म की कमाई भी बढ़ेगी।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े