मछुआरे की बदल गई किस्मत, पकड़ने गया मछ्ली लेकिन जाल में आ गए ढेरों IPhone

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

इंसान की जिंदगी में कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता होता। वहीं किस्मत का भी कुछ नहीं पता कब क्या रंग दिखा दे। हाल ही में एक ऐसी ही खबर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें एक मछुआरे की किस्मत अचानक से खुल गई। ये खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल बताया जा रहा है कि एक मछुआरा पानी में जब मछ्ली पकड़ने गया तो उसे मछ्ली कि जगह ढेरों आईफोन मिल गए। जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस खबर को जानने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से।

पानी में मछुआरे को मिले ढेरों आईफोन

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक मछुआरा समुद्र में मछ्ली पकड़ने के लिए गया। मछुआरे ने समुद्र में मछ्ली पकड़ने के लिए जाल फेंका लेकिन उसके बाद उसे लगा कि जाल में कुछ फंसा है इसके बाद मछुआरे ने जाल को नाव पर पलटा। जिसके बाद मछुआरे ने जो देखा वे वाकई हैरान करने वाला था। दरअसल मछुआरे के जाल में ढेर सारे आईफोन और मैकबुक आ गए थे। शुरुआत में मछुआरे को लगा कि डिब्बे खाली होंगे लेकिन उन सभी में एप्पल के फोन थे।

यूजर्स ने बाते पब्लिसिटी स्टंट

हालांकि शुरुआत में उन्होंने सोचा कि पानी कि वजह से फोन खराब हो गए होंगे लेकिन तभी शख्स ने फोन को ऑन भी किया जो अच्छे से चल रहे थे। इसकी वजह आईफोन का वाटरप्रूफ होना बताया जा रहा है। हालांकि इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स का कहना है ये कि ये सब सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया गया है। यूजर्स का कहना है कि मछुआरे ने खुद डिब्बों को फेंका होगा और बाद में उसे मिलने का ड्रामा कर रहा है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े