रिलीज़ हुआ शाहरुख की फिल्म “डंकी” का फ़र्स्ट लुक, गधे के नाम जैसी लगने वाली फिल्म का ये है मतलब

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

शाहरुख बॉलीवुड के चहिते सितारों में से एक हैं। हालांकि कुछ समय से शाहरुख इंडस्ट्री से दूर थे और किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आए थे। लेकिन अब हाल ही में शाहरुख कई प्रोजेक्ट में एक साथ नज़र आने वाले हैं करीब 3-4 प्रोजेक्ट शाहरुख के पास हैं। ऐसे में उनके फैन्स भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। वहीं अब उनकी नई फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक भी आउट हो चुका है।

बता दें कि शाहरुख जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म डौंकी फ्लाइट पर बनी है। बताया जा रहा है कि साल के अंत तक ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म के नाम को देखकर भी लोग काफी कनफ्यूज़ हैं और उन्हें इसका मतलब भी अच्छे से समझ नहीं आ रहा है। आज हम आपको इस फिल्म के नाम से जुड़ी ही खास बात बताने जा रहे हैं।

ये पहले बार है जब राजकुमार हिरानी और शाहरुख एक साथ काम कर रहे हैं। राजकुमार की फिल्में सामाजिक संदेश पर ज्यादा आधारित होती हैं। ऐसे में उनकी नई फिल्म भी ऐसी ही कुछ होने वाली है। हाल ही में उनकी नई फिल्म का फ़र्स्ट लुक भी सामने आया है जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। अब इस फिल्म का आधिकारिक ऐलान भी कर दिया गया है जिसका नाम डंकी होने वाला है।

फिल्म का नाम सुनकर ऐसा लग रहा है मानो ये फिल्म गधे पर बन रही है लेकिन ऐसा नहीं है। ये फिल्म एक बेहद ही गंभीर मुद्दे यानि डौंकी फ्लाइट पर बनाई जा रही है। डौंकी फ्लाइट का मतलब है जब लोग दूसरे देशों में जाने के लिए अवैध रास्ता अपनाते हैं और कई स्टोप्स पर रुक रुककर विदेशों में पहुँचते हैं। बताया जा रहा है कि हर साल लाखों युवा इस तरह का रास्ता अपनाते हैं।

ऐसे में ये कहानी भी एक ऐसे ही लड़के के सफर पर आधारित होने वाली है जिसमें वे पंजाब से कनाडा जाता है। फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू भी नज़र आने वाली हैं। फ़र्स्ट लुक में भी देखा जा सकता है कि फिल्म का नाम रेगिस्तान में लिखा है वहीं कुछ लोग चलते हुए भी नज़र आ रहे हैं और ऊपर से फ्लाइट भी जाती है। वहीं देखने से इलाका बॉर्डर जैसा ही लग रहा है। ऐसे में फिल्म की कहानी का भी दर्शकों को अंदाज़ा लग गया है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े