पठान, टाइगर-3 समेत कई फिल्मों के करोड़ों में बिके डिजिटल राइट्स, KGF 2 ने भी की करोड़ों की कमाई

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

हाल ही में कई फिल्में रिलीज़ हुई हैं और कई फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। इन फिल्मों में भारत के कई बड़े स्टार भी काम कर रहे हैं। हाल ही में केजीएफ़ 2 रिलीज़ हुई है जिसमें यश नज़र आ रहे हैं। वहीं अब जल्द ही शाहरुख की पठान और सलमान की टाइगर 3 भी रिलीज़ होने वाली है। वहीं अब मीडिया के अनुसार इन फिल्मों के रिलीज़ होने से पहले ही डिजिटल राइट्स बिक चुके हैं।

बताया जा रहा है कि इन फिल्मों के मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों को रिलीज़ करने के लिए बड़ी बड़ी डील की हैं। इन फिल्मों ने डिजिटल राइट्स बेच कर भी करोड़ों की कमाई भी कर ली है। फिलहाल सबसे महंगे पठान के डिजिटल राइट्स ही बिके हैं। वहीं आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के भी डिजिटल राइट्स बिक जाने की खबर सामने आई है।

बता दें कि फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के बाद इन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ की जाती हैं। ऐसे में अब कई फिल्मों के मेकर्स ने डिजिटल राइट्स बेच दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ही इस खबर को बताया जा रहा है। करोड़ों में इन फिल्मों के डिजिटल राइट्स को बेचा गया है। जिसमें सबसे पहले शाहरुख की पठान का नाम शामिल है। जानकारी एक मुताबिक शाहरुख खान की पठान के डिजिटल राइट्स को 210 करोड़ में बेचा गया है।

फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका और जॉन अब्राहम भी नज़र आने वाले हैं। वहीं एक फिल्म है जो यशराज बैनर तले ही बनाई जा रही है। ये फिल्म टाइगर 3 है जिसमें सलमान और कैटरीना साथ दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के डिजिटल राइट्स भी 200 करोड़ मेंब बेचने की खबर सामने आई है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी इस समय खूब सुर्खियों में हैं।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के डिजिटल राइट्स 160 करोड़ में बिके हैं। वहीं धर्मा प्रॉडक्शन की फिल्म ब्रह्मास्त्र के राइट्स भी 150 करोड़ में बेचे जाने की खबर सामने आई है। वहीं केजीएफ़ 2के डिजिटल राइट्स को भी बेचा गया है। बताया जा रहा है कि केजीएफ़ 2 के डिजिटल राइट्स 140 करोड़ में बिके हैं। केजीएफ़ 2 ने हिन्दी वर्जन में अब तक 400 करोड़ की कमाई को कर लिया है जो वाकई काफी हैरानी की बात है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े