क्या सचमुच हेमा मालिनी को चाकू से मारने गए थे सनी देओल, सनी की माँ ने बताई पूरी सच्चाई

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र को आज हर कोई जानता है। धर्मेन्द्र ने अपनी एक्टिंग और अपने अलग स्टाइल से हर किसी के दिल पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। धर्मेन्द्र ने हेमा मालिनी से शादी रचाई थी लेकिन ये बात भी किसी से छिपी नहीं है कि हेमा मालिनी से शादी रचाने से पहले ही धर्मेन्द्र शादीशुदा थे। लेकिन कुछ अफवाहों के मुताबिक ये माना जाता है कि जब धर्मेन्द्र ने हेमा मालिनी से शादी रचाई थी तब सनी देओल काफी नाराज़ हुए थे और हेमा मालिनी पर हमला करने के लिए चाकू भी उठा लिया था।

दरअसल हेमा मालिनी से शादी करने से पहले धर्मेन्द्र ने प्रकाश कौर से शादी की थी। पहली शादी के वक़्त धर्मेन्द्र सिर्फ 19 साल के थे। पहली पत्नी से उन्हें चार बच्चे सनी, बॉबी, अजेता और विजेता हुए। लेकिन इसके बाद धर्मेन्द्र ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। जिसके बाद धर्मेन्द्र अपना दिल बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को दे बैठे। ऐसे में दोनों का प्यार इस कदर बढ़ा कि दोनों ने शादी भी कर ली। धर्मेन्द्र के आज हेमा से दो बेटियाँ भी हैं जिनका नाम ईशा और अहाना देओल है।

जब धर्मेन्द्र की पहली पत्नी और उनके बच्चों को ये खबर मिली तो वे काफी दुखी हो गए थे। माना जाता है कि सनी देओल धर्मेन्द्र के इस फैसले से बेहद नाराज़ थे जिसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर हेमा मालिनी पर चाकू से वार कर दिया था। हालांकि इस बात की पूरी सच्चाई खुद सनी की माँ प्रकाश कौर ने बताई।

मीडिया से बातचीत के दौरान प्रकाश ने बताया कि धर्मेन्द्र के बच्चे उनके फैसले से नाराज़ थे। लेकिन ये बात बिल्कुल सही नहीं है कि सनी ने हेमा पर चाकू से हमला किया। प्रकाश ने कहा कि हर बच्चा चाहता है कि उसके पिता उसकी माँ को ही सबसे ज्यादा प्यार करें। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वे किसी और औरत को मार देगा। प्रकाश ने ये भी कहा कि उन्होंने अपने बच्चों को अच्छे संस्कार दिए हैं और वे कभी ऐसा नहीं करेंगे। हालांकि प्रकाश के मुताबिक बेशक धर्मेन्द्र एक अच्छे पति न हो लेकिन वे एक अच्छे पिता हैं। धर्मेन्द्र ने भी अपने दोनों परिवारों को अच्छे से संभाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हेमा से शादी के बाद भी वे कई बार प्रकाश कौर से मिलने जाते थे।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े