बेटी को नहीं मिलेगी फूटी कौड़ी शत्रुघ्न सिन्हा ने किया सोनाक्षी को अपनी सम्पति से किया बेदखल

Must Read

मुंबई : बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता हैं जो आज एक आलीशान जिंदगी जी रहे हैं। देखा जाए तो उनके पास आज किसी भी चीज़ की कमी नहीं है वही उनके बच्चे भी उन पैसो पर मौज काट रहे हैं। लेकिन हाल ही में एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है। जिसने लोगों को चौका कर रख दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता “शत्रुघ्न सिन्हा” ने अपनी सम्पति से बेटी “सोनाक्षी सिन्हा” को बेदखल कर दिया है। हालाँकि यह खबर सुन कर सभी के होश उड़ गए है सभी के लिए यह बात एक सस्पेंस बन चुकी है तो आइये जानते हैं इसकी पीछे की वजह.

आखिर कौन है इस सम्पति का मालिक

रिपोर्ट्स के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी सारी सम्पति अपने बेटो लव कुश के नाम कर दी है । वही सोनाक्षी सिन्हा को अपनी सम्पति से एक फूटी कौड़ी भी न देने का फैसला किया है। देखा जाए तो हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया के जरिये बताई थी हालाँकि उन्होंने यह भी बताया था कि उनका रिश्ता सल्लू भाई के परिवार के साथ जुड़ने वाला है। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा भी किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं उन्होंने भी अपनी सुपरहिट फिल्मों से काफी नाम और इज्जत कमाई है। जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि सोनाक्षी बंटी सजदेह के साथ शादी रचाएंगी। जो कि सलमान खान के रिश्तेदार हैं। हालाँकि उनकी शादी इससे पहले भी हो चुकी है वही बंटी अपनी पहली पत्नी से अलग भी हो चुके हैं ऐसा बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ वह दूसरी शादी करने वाले हैं।

जानिए क्यों किया बेटी को सम्पति से बेदखल

हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक इंटरव्यू में पहुंचे थे जिसमें उन्होंने ये बात बोली थी कि मेरी जिंतनी भी कमाई हुई सम्पति है उसमे मेरी बेटी सोनाक्षी को भविष्य में कुछ भी नहीं मिलने वाला है। पिता की यह बातें सुन कर सोनाक्षी सिन्हा खुद सोच में पड़ गयी कि आखिर क्यों उनके पिता ने ऐसा बोल दिया कि उनकी करोड़ो की कमाई हुई सम्पति पर उनका कोई हक़ नहीं है । हालाँकि उन्होंने बेटी को सम्पति न देने की बहुत बड़ी वजह बताई। जिससे सुनंने के बाद खुद सोनाक्षी भी हैरान रह गई।

जानिए आखिर क्या थी वजह

“शत्रुघ्न सिन्हा कहते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा इस वक़्त पूरी तरह से सेल्फ डिपेंडेंट हो चुकी हैं। ऐसा इसलिए क्यों की सोनाक्षी ने बॉलीवुड में काफी नाम और इज्जत कमा लिया है। जिसके चलते कम समय में इन्हे सभी लोग बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और इतना ही नहीं वर्तमान समय में भी सोनाक्षी के पास करोड़ो की संपत्ति है । जिसके चलते उनके पास किसी भी चीज़ की कमी नहीं होने वाली है यही सब कारण है जिसके लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को संपत्ति में से हिस्सा देने से इंकार कर दिया”।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े