BigBoss 15 के कंटेस्टेंट ने की आफ्टर पार्टी, राजीव, प्रतीक और ईशान ने सलमान के साथ साझा की तस्वीरें

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

New Delhi: हाल ही में बिगबॉस 15 का ग्रैंड फ़िनाले हुआ है जिसमें तेजस्वी प्रकाश ने जीत हासिल की है। वहीं प्रतीक सहजपाल इस शो में फ़र्स्ट रनर अप रहे। लेकिन अब शो के खत्म होने के बाद एक बार फिर से सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से मिले हैं और आफ्टर पार्टी भी की है। इस पार्टी में सलमान खान में नज़र आए।

कई कंटेस्टेंट ने सलमान खान के साथ अपनी आफ्टर पार्टी की तस्वीरों को साझा किया है। प्रतीक, राजीव जैसे कई कंटेस्टेंट ने तस्वीर के कैप्शन में भी सलमान की खूब तारीफ की है। आइए जानते हैं

प्रतीक ने साझा की सलमान के साथ तस्वीर

बता दें कि प्रतीक सहजपाल ने आफ्टर पार्टी के दौरान तस्वीरों को साझा किया है जिसमें वे सलमान के साथ नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में प्रतीक ने लिखा है कि “प्यार, साथ और टी-शर्ट के लिए धन्यवाद सलमान भाई, मुझे उम्मीद है कि आपको मुझ पर गर्व होगा”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajiv Adatia (@rajivadatia)


राजीव अदातिया ने भी किया सलमान का धन्यवाद

शो के कंटेस्टेंट राजीव ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान के साथ अपनी तस्वीर साझा की है। इस दौरान राजीव ने कैप्शन में लिखा कि “आफ्टर पार्टी में लेजेंड के साथ, धन्यवाद भाई हमेशा की तरह के अच्छा होस्ट बनने के लिए”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratik Sehajpal (@pratiksehajpal)

राखी सावंत के पति ने भी साझा की तस्वीर

पार्टी में राखी सावंत के पति रितेश भी नज़र आए और उन्होंने भी सलमान के साथ तस्वीर खिंचवाई है। रितेश ने कैप्शन में लिखा कि “लव यू सलमान भाई, आपके प्यार को पूरी जिंदगी इस दिल में संभाल कर रखूँगा”  वहीं कंटेस्टेंट ईशान सहगल ने भी सलमान के साथ अपनी तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जो अब तेजी से वायरल हो रही है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े