शादी के कार्ड में भी की गई कश्मीर फाइल्स देखने की अपील, तीन बिन्दुओं में समझाया फिल्म का महत्व

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

द कश्मीर फाइल्स को रिलीज़ हुए अब जल्द ही एक महीना होने वाला है लेकिन आज भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धमाल मचा रही है। फिल्म को विवेक अग्निहोत्री द्वारा बनाया गया है। फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर भूए अत्याचार को उजागर किया गया है। दर्शकों को भी ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। वहीं फिओम की दीवानगी भी दर्शकों के सिर चढ़ चुकी है।

हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है जिससे ये बात साबित हो जाती है कि इस फिल्म के दर्शक फैनहो गए हैं और फिल्म कि गंभीरता को भी अच्छे से समझ रहे हैं। हाल ही में एक शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कश्मीर फाइल्स को देखने की अपील की गई है। इसे लेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट किया है। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से।

हम जानते हैं कि कश्मीर फाइल्स फिल्म पूरे देश में खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म अब तक 242 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। अभी भी फिल्म लगातार कमाई कर रही है। वहीं हाल ही में फिल्म के निर्देशक विवेक ने भी एक ऐसा ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में विवेक ने अनोखे शादी के कार्ड को साझा किया है।

शादी का कार्ड इसलिए भी अनोखा है क्यूंकि इस शादी के कार्ड में भी कश्मीर फाइल्स को देखने की अपील की गई है। इस ट्वीट में विवेक ने लिखा है कि “शादी के निमंत्रण कार्ड के पीछे द कश्मीर फाइल्स का स्टीकर” ये शादी का कार्ड राहुल और शिवानी की शादी का बताया जा रहा है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस शादी के कार्ड में टीन बिन्दुओं में इस फिल्म को देखने का महत्व बताया गया है और लोगों से फिल्म को देखने की अपील भी की गई है। शादी के कार्ड में लिखा गया है कि कश्मीर फाइल्स से चमत्कार कर दिया है। वहीं पहले बिंदु में लिखा गया है कि “इस फिल्म ने देश को जगाया है” वहीं दूसरे बिंदु में लिखा गया है कि “इसने देश के भीतर हुई उस साजिश को उजागर किया है जिसमें क्रॉस बार्डर आतंकवाद शामिल था” तीसरे बिंदु में लिखा गया है “इस फिल्म ने उन पीड़ितों को सामने लाया है जो कश्मीरी हिंदुओं के साथ मिलकर बैठे हुए थे” अब ये कार्ड खूब वायरल हो रहा है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े