पुष्पा के दूसरे पार्ट में इस अभिनेता से टकराने वाले हैं अल्लू अर्जुन, सामंथा भी बिखेरेंगी अपना जलवा

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

इन दिनों साउथ की फिल्मों ने वाकई तहलका मचा दिया है। हाल फिलहाल में जो भी फिल्में हिट हुई हैं उनमें ज़्यादातर साउथ की फिल्मों के नाम ही शामिल हैं। वहीं फिल्म आरआरआर भी अब बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। इससे पहले फिल्म पुष्पा भी ऐया थी जिसमें अल्लू अर्जुन लीड रोल में नज़र आए थे। इस फिल्म की सफलता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज रिलीज़ होने के इतने समय बाद भी फिल्म का खुमार दर्शकों के सिर से नहीं उतरा है।

वहीं अब दर्शक इस फिल्म के दूसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई रही है। इस खबर में बताया गया है कि दूसरे पार्ट में अल्लू का दुश्मन कौन होने है। इसके साथ ही दर्शक जानना चाहते हैं कि दूसरे पार्ट में सामंथानज़र आएंगी या नहीं। आइए जानते हैं

हम जानते हैं कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा द राइज़ ने खूब सुर्खियां बटोरी। लाल चंदन की तस्करी पर बनी ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई। कई भाषाओं में बनी ये फिल्म हिन्दी राज्यों में भी खूब पसंद की गई। वहीं अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतज़ार हो रहा है। खबर है कि फिल्म का दूसरा पार्ट अब साल के अंत तक आ जाएगा।

ऐसे में ये जानना भी दिलचस्प है कि आने वाले पार्ट में अल्लू यानि पुष्पा की भिड़ंत किस्से होने वाली है। तो बता दें कि दूसरे पार्ट में अल्लू को आईपीएस अफसर से भिड़ता हुआ दिखाया जा सकता है। इस बात के संदेश फ़िल्म के पहले पार्ट के अंत में दिए गए थे। दूसरे पार्ट में भी भयंकर एक्शन सीन्स भी देखने को मिलेंगे।

वहीं बताया जा रहा है कि दूसरे पार्ट में सामंथा आइटम सॉन्ग से जलवा बिखेर सकती हैं। लेकिन खबर ऐसी भी चल रही हैं कि इस बार सामंथा को दिशा पटानी रिप्लेस कर सकती हैं। अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट को जल्द से जल्द बनाने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि पहले ये फिल्म पार्ट्स में नहीं बननी थी लेकिन कहानी को देखते हुई ये फैसला किया गया। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के तीन गाने भी अब तैयार हो चुके हैं। अब देखना ये है कि फ़िल्म का दूसरा पार्ट कब आता है?

- Advertisement -spot_img

Latest News

हरियाणा में ट्रैफिक नियम हुए सख्त, नियम तोड़ने पर हमेशा के लिए रद्द होगा लाइसेंस और परमिट

Delhi: हरियाणा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराने पर ज़ोर दिया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े