गौतम अडानी को भी कर लिया गया था किडनैप, अब कई सालों बाद खुद बयां किया अपना दर्द

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

गौतम अडानी भारत के चर्चित बिजनेसमैन हैं। आज उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। अक्सर गौतम भी किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहते हैं। वहीं अब एक बार फिर से गौतम चर्चाओं में आ गए हैं क्योंकि उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा राज सभी के सामने खोला है।

गौतम ने बताया है कि उन्हें एक बार किडनैप कर लिया गया था इसका दर्द भी उन्होंने बयां किया है। हालांकि अब वे इस हादसे से आगे बढ़ चुके हैं लेकिन अब ये किस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और गौतम ने भी इस पर खुलकर बातचीत की है। आइए जानते हैं इस किस्से से जुड़ी कुछ खास बातें

गौतम अडानी भारत के बड़े बिजनेसमैन हैं। हाल ही में उन्होंने खुद से जुड़ी एक बड़ी बात से पर्दा उठाया है। गौतम ने बताया है कि 90 के दशक में उनका अपहरण कर लिया गया था। गौतम के मुताबिक उनके अपहरण के अगले दिन उन्हें छोड़ दिया गया था। लेकिन इसके बाद भी वे चैन से सो नहीं पाए थे।

एक इंटरव्यू के दौरान ही गौतम ने इस राज से पर्दा उठाया और बताया कि उन्होंने दो बार मौत को करीब से देखा है। हालांकि गौतम के मुताबिक बुरे वक्त को भूल जाना ही सबसे अच्छा होता है। गौतम ने इस इंटरव्यू में ही कहा कि जो चीज हाथ में नहीं है उसके लिए परेशान होने से कुछ नहीं मिलता है।

गौतम अडानी के मुताबिक जो चीज हाथ में नहीं होती उसकी चिंता भी नहीं करनी चाहिए। लेकिन गौतम अडानी का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके अपहरण की घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है। किस्सा भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

शाहरुख की यह 6 फिल्में ब्लॉकबस्टर होने की थी हकदार, लेकिन सिनेमाघरों में बुरी तरह हुई फ्लॉप

शाहरुख खान इस समय अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में है। 25 जनवरी को रिलीज हुई इस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े