शोले की शूटिंग के दौरान ये अभिनेत्री हो गई थी प्रेग्नेंट, बनने वाली थी अमिताभ के बच्चे की मां

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

बॉलीवुड के इतिहास में ऐसी कई फिल्म रही है जिन्हें आज भी दर्शक नहीं भूल पाए हैं। इन फिल्मों को आज भी जब टेलीविजन पर दिखाया जाता है तो सभी दर्शक शौक से फिल्मों को देखते हैं। इस फिल्मों की लिस्ट में शोले फिल्म का नाम भी शामिल है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, धर्मेंद्र जैसे कई बड़े कलाकारों ने काम किया।

फिल्म की कहानी भी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। इस फिल्म से जुड़ी कुछ किस्से भी सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। इस फिल्म से जुड़ा एक और किस्सा सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक अभिनेत्री प्रेगनेंट हो गई थी और वे अमिताभ बच्चन के बच्चे की मां बनने वाली थी। आइए जानते हैं

शोले फिल्म बॉलीवुड की आईकॉनिक फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने जय का किरदार निभाया था। फिल्म से जुड़ा एक किस्सा आज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है। इस दौरान अमिताभ का नाम रेखा से भी जुड़ा था। दोनों के लव अफेयर की चर्चा किसी से छुपी नहीं है। लेकिन बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अमिताभ बच्चन भी एक बच्चे के पिता बनने वाले थे।

दरअसल शोले में जया बच्चन ने भी काम किया है और बताया जाता है कि जया और अमिताभ भी एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे। अमिताभ ने जया के सामने कुछ शर्ते रखी थी और अपनी पत्नी में वह कुछ खास गुण भी चाहते थे जो जया में उन्हें मिले इसलिए दोनों ने शादी करने का फैसला किया। दोनों की शादी के बाद ही शोले की शूटिंग भी हुई थी।

और बताया जाता है कि शोले की शूटिंग के दौरान ही जया बच्चन भी प्रेगनेंट थी और श्वेता बच्चन को जन्म देने वाली थी। जया बच्चन और अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं और आज भी दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए कम नहीं हुआ है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

शाहरुख की यह 6 फिल्में ब्लॉकबस्टर होने की थी हकदार, लेकिन सिनेमाघरों में बुरी तरह हुई फ्लॉप

शाहरुख खान इस समय अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में है। 25 जनवरी को रिलीज हुई इस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े