बेशर्म रंग सॉन्ग पर फिर मचा बवाल, पाकिस्तानी सिंगर के गाने की कॉपी बताया जा रहा है ये गाना

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

शाहरुख की पठान इस समय काफी चर्चा में है। इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया जाने वाला है। दर्शक भी फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब बीते कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज किया गया था जिस पर बवाल खड़ा हो गया था।

यह बवाल अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और अब इस मामले में एक और मोड़ सामने आ गया है बताया जा रहा है कि इस फिल्म को पाकिस्तानी सिंगर के गाने से चुराया गया है इसलिए अब इस गाने पर सवाल खड़े हो गए हैं आइए जानते हैं

बेशर्म रंग में दीपिका ने भगवा बिकनी पहनी थी जिसके कारण ही इस सॉन्ग पर विवाद खड़ा हो गया था। दर्शक भी इस गाने का विरोध कर रहे हैं और फिल्म में ऐसा होने के बाद से ही फिल्म का भी विरोध किया जा रहा है। लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है इस फिल्म के गाने बेशर्म गाने पर चोरी का आरोप लगाया जा रहा है।

दरअसल पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने एक पोस्ट के जरिए बातों बातों में ही बताया है कि बेशर्म रंग के गाने “अब के हम बिछड़े” के ऊपर ही बनाया गया है। वहीं दर्शकों ने जब यह गाना सुना तो यह गाना सुनने में बिल्कुल बेशर्म रंग जैसा ही लग रहा है। ऐसे में अब बेशर्म रंग सॉन्ग के मेकर्स पर भी चोरी के आरोप लगने लगे हैं।

हालांकि मेकर्स की ओर से इस को लेकर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन अब दर्शक भी हैरान हो गए हैं कि क्या सच में बेशर्म रंग का कंपोजीशन पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली के गाने से ही लिया गया है या नहीं। यह विवाद अब सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

शाहरुख की यह 6 फिल्में ब्लॉकबस्टर होने की थी हकदार, लेकिन सिनेमाघरों में बुरी तरह हुई फ्लॉप

शाहरुख खान इस समय अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में है। 25 जनवरी को रिलीज हुई इस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े