क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इस फुटबॉल क्लब के साथ जुड़ने का किया फैसला, हर हफ्ते कमाएंगे करोड़ों रुपए

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

क्रिस्टीयानो रोनाल्डो फुटबॉल जगत का जाना माना चेहरा है। लोग भी क्रिस्टियानो को काफी पसंद करते हैं और क्रिस्टीयानो ने जो कुछ भी हासिल किया है वह उनकी मेहनत का ही नतीजा है। लेकिन हाल ही में हुआ विश्वकप रोनाल्डो के लिए सही नहीं रहा।

लेकिन बता दें कि अभी भी क्रिस्टियानो की मांग कम नहीं हुई है। अब हाल ही में खबर आई है कि क्रिस्टीयानो ने नया फुटबॉल क्लब ज्वाइन कर लिया है और ये डील विश्व की सबसे बड़ी डील होने वाली है। आइए जानते हैं इस खबर से जुड़ी कुछ खास बातें

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस समय काफी चर्चाओं में है और बताया जा रहा है कि क्रिस्टीयानो ने अब नया फुटबॉल क्लब ज्वाइन कर लिया है। दरअसल क्रिस्टीयानो को मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब से बाहर कर दिया गया है। जिसके बाद खबर है कि अब क्रिस्टियानो ने सऊदी अरब के अल नासर फुटबॉल क्लब को ज्वाइन कर लिया है।

बताया जा रहा है कि यह क्रिस्टियानो के करियर की आखिरी डील होने वाली है। लेकिन यह दुनिया में फुटबॉल जगत की सबसे बड़ी डील बताई जा रही है। इस डील के लिए रोनाल्डो को 1775 करोड़ रुपए देने की बात सामने आई है। इसका मतलब रोनाल्डो इस क्लब में रहकर हर हफ्में 34 करोड़ कमाने वाले हैं।

हालांकि सऊदी अरब के फुटबाल क्लब अल हिलाल ने भी रोनाल्डो को 3000 करोड़ का ऑफर दिया था। लेकिन उस समय रोनाल्डो ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। क्योंकि उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब के साथ जुड़े रहने का ही फैसला किया था। लेकिन अब वह सऊदी अरब के अल नासर के साथ जुड़ चुके हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

शाहरुख की यह 6 फिल्में ब्लॉकबस्टर होने की थी हकदार, लेकिन सिनेमाघरों में बुरी तरह हुई फ्लॉप

शाहरुख खान इस समय अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में है। 25 जनवरी को रिलीज हुई इस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े