गदर के लिए पहली पसंद नहीं थे सनी और अमीषा, गोविंदा और काजोल को ऑफर हुई थी फिल्म

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

गदर 2 को लेकर इस समय बज़ देखने को मिल रहा है। गदर एक प्रेम कथा को खूब पसंद किया गया था और उस समय पर फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड भी तोड़े थे। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाया जा रहा है। गदर 2 को लेकर लगातार कई बड़ी अपडेट भी सामने आ रही हैं जिसकी चर्चा हो रही है।

हाल ही में मेकर्स की ओर से बताया गया है कि गदर 2 में गदर के पहले पार्ट से भी ज्यादा एक्शन सीन देखने को मिलने वाले हैं। गदर एक प्रेम कथा में सनी देओल और अमीषा पटेल नज़र आए थे हालांकि कई रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि इन दोनों से पहले फिल्म के लिए गोविंदा और काजोल को अप्रोच किया गया था।

गदर फिल्म हर किसी को बेहद पसंद आई थी। इस फिल्म को अनिल शर्मा ने बनाया था। कई रिपोर्ट्स ये दावा करती हैं कि इस फिल्म के लिए सनी से पहले अनिल ने गोविंदा को अप्रोच किया गया था। लेकिन अनिल शर्मा द्वारा बनाई गोविंदा की महाराजा फ्लॉप हुई थी जिसके कारण दोनों के बीच मतभेद हो गए। हालांकि अनिल ने इस पर कहा था कि उन्होंने कभी गोविंदा को इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं बनाया।

लेकिन उन्होंने गोविंदा को कहानी सुनाई थी। अनिल ने कहा कि इस फिल्म के लिए पहली और आखिरी पसंद सिर्फ सनी देओल ही थे। वहीं कहा जाता है कि काजोल को भी फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन डेट्स नहीं होने के कारण उन्होंने मना कर दिया था। इस पर भी अनिल शर्मा बयान दे चुके हैं।

उन्होंने किसी क नाम न लेते हुए कहा था कि कई अभिनेत्रियों को अप्रोच किया गया लेकिन कुछ का स्टैंडर्ड हमसे मेल नहीं खाया और कुछ का सनी देओल से। वहीं 400 हिरोइनों के स्क्रीन टेस्ट लेने के बाद ही अमीषा को फाइनल किया गया था।

- Advertisement -spot_img

Latest News

शाहरुख की यह 6 फिल्में ब्लॉकबस्टर होने की थी हकदार, लेकिन सिनेमाघरों में बुरी तरह हुई फ्लॉप

शाहरुख खान इस समय अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में है। 25 जनवरी को रिलीज हुई इस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े