इन अदाकाराओं ने प्रेग्नेंसी स्ट्रेच मार्क को लेकर कभी नहीं की शर्म, गर्व से फ़्लोन्ट किए स्ट्रेच मार्क्स

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

बॉलीवुड में कई अभिनेत्री हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। ये अभिनेत्री कई सीरियल और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं और दर्शकों ने भी इन अभिनेत्रियों को खूब पसंद किया है। वहीं इनमें से कुछ अभिनेत्री अब माँ भी बन चुकी हैं और इसके बाद भी इन्होंने अपनी बॉडी को काफी फिट रखा है।

हम जानते हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान महिला के पेट पर प्रेग्नेंसी स्ट्रेच मार्क्स आ जाते हैं। जो साफ नज़र आते हैं। हालांकि कई अभिनेत्री इन प्रेग्नेंसी स्ट्रेच मार्क्स को दिखाने में शर्म महसूस करती हैं लेकिन आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने प्रेग्नेंसी स्ट्रेच मार्क्स खूब फ़्लोन्ट किए हैं।

करीना कपूर

करीना कपूर इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं और कई फिल्मों में नज़र भी आ चुकी हैं। करीना अब दो बच्चों की माँ बन चुकी हैं और उन्हें भी प्रेग्नेंसी स्ट्रेच मार्क्स आए थे जिसे दिखाने में करीना ने कभी शर्म महसूस नहीं की।

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी कई टीवी सीरियल में काम कर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। वहीं उर्वशी भी दो बच्चों की माँ हैं। उर्वशी ने भी प्रेग्नेंसी स्ट्रेच मार्क्स को दिखाने में कभी शर्म फील नहीं की है और खुलकर मार्क्स को फ़्लोन्ट किया है।

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बताया जाता है कि जब एमी प्रेग्नेंट थी तो उनके बेबी बंप पर भी प्रेग्नेंसी स्ट्रेच मार्क्स आए थे और उस दौरान इन्हें दिखाने में एमी ने कोई शर्म फील नहीं की।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका भी इंडस्ट्री की फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। माँ बनने के बाद भी मलाइका ने खुद को काफी फिट रखा है। वहीं मलाइका भी कई बार प्रेग्नेंसी स्ट्रेच मार्क्स को दिखा चुकी हैं और उन्हें ये दिखाने में कोई शर्म फील नहीं होती है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े