बेहद फेमस हैं दुनिया के ये 8 यूट्यूबर्स, कंटेंट से बटोरे हैं सबसे अधिक सब्सक्राइबर

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

आज के समय में यूट्यूब बेहद चर्चित प्लेटफॉर्म बन चुका है। यहाँ वीडियोज़ से कुछ लोग अच्छी ख़ासी कमाई भी कर रहे हैं। वहीं कई यूट्यूबर्स अच्छा खासा कंटेंट भी देते हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर कई यूट्यूबर्स काफी फेमस हो चुके हैं और इनके सब्सक्राइबर भी काफी ज्यादा हो चुके हैं। ऐसे ही फेमस यूट्यूबर्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं

MrBeast

इस चैनल को जिमी डोनाल्डसन चलाते हैं। इस चैनल पर स्टंट वाले वीडियोज़ अपलोड किए जाते हैं जो दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं। जिमी के भी 113 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

Kids Diana show

इस नाम का चैनल डायना और रोमा नाम के बच्चे अपने माता पिता के साथ मिलकर चलाते हैं। इस चैनल पर खेल और रोमांच से जुड़े वीडियोज़ साझा होते हैं। इस चैनल पर भी 104 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

Pewdiepie

इस यूट्यूब चैनल को भी काफी पसंद किया जाता है। 2010 में इस चैनल को शुरू किया गया था और आज इस चैनल पर 111 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

Like Nastya

इस चैनल को अमेरिकन रशियन यूट्यूबर Anastasia चलाते हैं। वे परिवार के साथ खेलने, पढ़ने और घूमने फिरने की वीडियोज़ को डालती हैं” इस चैनल के 102 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

Vlad and Niki

इस चैनल को हाइएस्ट रेटेड किडस चैनल बताया जाता है। इस चैनल पर दो भाइयों की मस्ती को देखा जा सकता है। इस चैनल पर भी 90 मिलियन सब्सक्राइबर हो चुके हैं।

Marshmello

इस चैनल को क्रिस्टोफर चलाते हैं जो डीजे और इलेक्ट्रोनिक म्यूज़िक प्रोड्यूसर हैं। इस चैनल पर भी 56 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

जस्टिन बिबर

जस्टिन के चैनल को भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है। इस चैनल का भी कंटेंट काफी उम्दा रहता है जिस पर 70.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

Ed Sheeran

एड अपने रोमांटिक गानों से खास पहचान रखते हैं। 2006 में ही ये यूट्यूब चैनल शुरू हुआ था और इस चैनल के 52.6 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े