हेरा फेरी 3 से बाहर हो चुके हैं अक्षय, फिल्म के लिए मांगी थी 90 करोड़ की रकम

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

हेरा फेरी 3 फिल्म इस समय काफी सुर्खियों में हैं। इस फ्रेंचाईजी की दो फिल्में अब तक आ चुकी हैं और दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। वहीं अब इस फ्रेंचाईजी की तीसरी फिल्म यानि हेरा फेरी 3 आने वाली है जिसके एलान भी हो चुका है।।

बताया जा रहा है कि हेरा फेरी 3 की स्क्रिप्ट पर भी काम हो चुका है। लेकिन इस फिल्म पर अक्षय को लेकर काफी विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है कि अक्षय को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है। हालांकि अक्षय ने इसका कारण कुछ ओर बताया है लेकिन अब असली कारण सामने आ चुका है।

हेरा फेरी 3 इस समय काफी चर्चाओं में हैं। खबर है कि इस फिल्म से अक्षय को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसके पीछे का कारण जब अक्षय से पूछा गया तो अक्षय ने बताया था कि उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट को देखा है और उन्हें स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई इसलिए ही अक्षय ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया है। हालांकि इसका कारण कुछ और ही सामने आया है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अक्षय ने 90 करोड़ की मांग की थी लेकिन मेकर्स इस रकम को देने के लिए तैयार नहीं थे जिसके बाद अक्षय ने भी इस फिल्म को करने से मना कर दिया। दावा तो ये भी किया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय की जगह राजू के किरदार के लिए कार्तिक आर्यन को फाइनल किया गया है।

हालांकि हाल ही में सुनील शेट्टी ने इस पर बयान दिया है और कहा है कि कार्तिक इस फिल्म में दूसरा रोल निभाने वाले हैं लेकिन उन्हें इस फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं पता है कि क्या हेरा फेरी चल रही है क्योंकि वे धारावी की शूटिंग में व्यस्त हैं। सुनील ने कहा है कि वे एक हफ्ते बाद इस बारे में कुछ अपडेट देंगे।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े