बेहद खास हैं दृश्यम 2 से जुड़े ये रोचक फ़ैक्ट्स, जो फिल्म को बना रहे हैं बेहद दिलचस्प

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

इस समय यदि सिनेमाघरों में किसी फिल्म की बात हो रही है तो वे दृश्यम 2 है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में वाकई धमाल मचाया हुआ है। इस फिल्म का लंबे समय से इंतज़ार किया जा रहा था और इस फिल्म को अब रिलीज़ किया जा चुका है और दर्शकों को भी ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है।

हालांकि इस फिल्म में बहुत कुछ ऐसा भी है जो इस फिल्म को बेहद खास और दिलचस्प बना रहा है। इस फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट भी दर्शकों को भा गई है। आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ी खास बातों के बारे में ही बताने जा रहे हैं जो इस फिल्म को बेहद खास बना रही हैं आइए जानते हैं

दृश्यम 2 को रिलीज़ किया जा चुका है। एक बार फिर से सैम का केस भी खुल चुका है। इस फिल्म की सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही 4.50 करोड़ के करीब कमाई कर ली है। इतना ही नहीं पहले ही दिन इस फिल्म ने 15.38 करोड़ और पहले वीकेंड पर 67 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म का बजट 50 करोड़ बताया जा रहा है और उसके मुताबिक फिल्म बजट से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

वहीं दृश्यम और दृश्यम 2 की स्टारकास्ट में ज्यादा बदलाव भी नहीं किया गया है जिसके कारण इस फिल्म को पसंद किया जा रहा है। हालांकि इस बार अक्षय खन्ना भी एक दंडरा पुलिस अफसर के तौर पर नज़र आ रहे हैं जो इस केस को संभाल रहे हैं। वहीं इस फिल्म का मलयालम और हिंदी भाषा का लेखन भी एक ही लेखक ने किया है जिसका नाम जीतू जोसेफ है।

इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है जिन्हें क्राइम और मिस्ट्री थ्रिलर जैसी फिल्मों को बनाने में महारथ हासिल है। अब माना जा रहा है कि आने वाले कुछ ही दिनों में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े