शादी किए बिना ही माँ बनी थी नीना गुप्ता, बॉयफ्रेंड के रिएक्शन ने कर दिया था हैरान

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

नीना गुप्ता बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री हैं। नीना ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। वहीं नीना को बिंदास जिंदगी जीने के लिए भी जाना जाता है। नीना ने समाज की सोचे बिना कुछ ऐसे फैसले किए हैं जिन्होंने वाकई हैरान कर दिया था। आज कई लोग नीना के इन फैसलों से काफी प्रेरित भी होते हैं।

बता दें कि बिना शादी किए ही नीना प्रेग्नेंट भी हो गई थी और खास बात तो ये थी कि इस बच्चे को नीना ने जन्म भी दिया और अच्छी परवरिश भी की। हालांकि इसके लिए नीना को कई मुश्किलों से भी गुजरना पड़ा लेकिन नीना ने कभी हार नहीं मानी। आइए जानते हैं

नीना ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखें। हर कोई जानता है कि नीना और वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचार्ड्स के बीच अफेयर रह चुका है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई क्योंकि विवियन पहले से ही शादीशुदा थे। लेकिन विवियन से शादी किए बिना ही नीना उनके बच्चे की माँ बन गई थी।

हुमन्स ऑफ बॉम्बे को इंटरव्यू देते हुए नीना ने बताया था कि जब उन्हें इस बात का पता चला तो उन्होंने विवियन से पूछा था कि क्या उन्हें ये बच्चा चाहिए इस पर विवियन ने कहा था कि यदि वे इस बच्चे को रखती हैं तो उन्हें अच्छा लगेगा। हालांकि नीना का परिवार इस बात के लिए तैयार नहीं था लेकिन नीना ने पिता ने उन्हें काफी सपोर्ट किया।

बिन शादी के ही नीना ने बेटी को जन्म दिया। वहीं नीना ने ये सच अपने बेटी को भी पहले ही बता दिया है क्योंकि उनका मानना है कि ये सही नहीं है कि उनकी बेटी को ये सच किसी ओर से पता चले। वहीं अब नीना 2008 में CA विवेक मेहरा से शादी कर चुकी हैं। दोनों आज अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े