जानिए सिनेमाघरों में कैसा प्रदर्शन कर रही हैं फिल्में, इन फिल्मों का है बोलबाला

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

सिनेमाघरों में अब फिल्मों का हिट होना मुश्किल हो गया है। बहुत कम फिल्मों को ही दर्शक पसंद कर रहे हैं। फिल्मों की कहानी और कंटेंट के आधार पर ही फिल्मों को अब सिनेमाघरों में पसंद किया जा रहा है। बीते दिनों भी सिनेमाघरों में कई फिल्मों को रिलीज़ किया गया है।

इनमें से कुछ फिल्मों को पसंद किया जा रहा है तो वहीं कुछ फिल्में दर्शको को पसंद नहीं आ रही है। हालांकि कुछ फिल्में तो कमाई के मामले में रोजाना ही नया रिकॉर्ड बना रही हैं। ऐसी ही फिल्मों के बाते में आज हम आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं बीते दिनों रिलीज़ हुई फिल्मों से सिनेमाघरों का हाल

ऊंचाई

इस फिल्म को इसी महीने रिलीज़ किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े कलाकार नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म का बजट 53 करोड़ बताया जा रहा है। वहीं ये फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।बीते रविवार यानि फिल्म रिलीज़ होने के 10वें दिन इस फिल्म ने 3.15 करोड़ की कमाई की है।

यशोदा

सामंथा रूथ प्रभु की इस फिल्म को धमाकेदार तो नहीं लेकिन अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। इस फिल्म ने भी रविवार को 1.15 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म की कहानी भी कई दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

कांतारा

इस फिल्म ने तो कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 10-15 करोड़ में बनी ये फिल्म कमाई के कई नए रिकॉर्ड बना चुकी है और अब भी इस फिल्म की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। बीते रविवार को इस फिल्म ने 2 करोड़ की कमाई कर ली है।

दृश्यम 2

वहीं इस समय सबसे ज्यादा चर्चा अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 की हो रही है। इस फिल्म ने अब तक 67 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर ली है जबकि इस फिल्म को 50 करोड़ में बनाया गया है। इस फिल्म ने बीते रविवार भी 27 करोड़ की कमाई की है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े