वो 8 फिल्में, जिनमें शाहरुख खान ने किया था कैमियो, मचा डाला था धमाल

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

शाहरुख खान इस समय अपनी फिल्मों के लिए काफी चर्चाओं में हैं। कई फिल्मों में शाहरुख कैमियो भी कर रही है। ब्रह्मास्त्र में शाहरुख ने जबरदस्त कैमियो किया है और बताया जा रहा है कि टाइगर 3 में भी शाहरुख कैमियो करते नज़र आएंगे। वहीं इससे पहले भी शाहरुख ने कई बार कैमियो प्ले किया है और उनके किरदार को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है। आइए जानते हैं

लक बाय चांस

ये फिल्म 2009 में आई थी जिसमें शाहरुख ने अपने ही कैरेक्टर को निभाया था और इस रोल को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसे सबसे अच्छे कैमियो में गिना जाता है।

भूतनाथ

इस फिल्म को 2008 में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म में शाहरुख ने बूंक के पिता का रोल निभाया था जो शुरुआत और आखिर में अंजर आए। इस किरदार ने भी दर्शकों का दिल जीता था।

लव ब्रेकअप्स जिंदगी

2011 में आई इस फिल्म में भी शाहरुख ने खुद के ही किरदार को निभाया था जिसमें शाहरुख को दीया मिर्जा से मिलना था जो उनकी फैन है। इस कैमियों को भी पसंद किया गया था।

हे बेबी

ये फिल्म 2007 में आई और इस फिल्म के मस्त कलंदर गाने में शाहरुख ने डीडीएलजे वाली अपनी ही भूमिका को निभाया था। ये कैमियों भी दर्शकों को बेहद पसंद आया था और कुछ ही सेकेंड में शाहरुख छा गए थे।

साथिया

2002 में आई इस फिल्म में शाहरुख ने IAS अधिकारी का किरदार निभाया था जिसमें तब्बू के साथ उंक कैमिस्ट्रि को काफी पसंद किया गया था।

ए दिल है मुश्किल

2016 में इस फिल्म को रिलीज़ किया गया था और इसमें शाहरुख ने एश्वर्या के पहले पति के किरदार को निभाया था। इस किरदार ने भी बवाल मचा दीया था।

ट्यूबलाइट

इस फिल्म में शाहरुख जादूगर के किरदार में नज़र आए थे और इस किरदार को भी दर्शकों ने पसंद किया था।

रॉकेट्री द नम्बी इफेक्ट

इस फिल्म को इसी साल रिलीज़ किया गया है और इस फिल्म में शाहरुख नम्बी का इंटरव्यू लेते नज़र आ रहे हैं। इस किरदार ने भी धमाल मचाया है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े