हरियाणा में बनकर तैयार हुई 135 नई बसें, अलग अलग डिपो को मिलेगी नई बसों की सौगात

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi
Delhi: हरियाणा में यातायात को सुगम बनाने का काम किया जा रहा है। इसके लिए हरियाणा सरकार द्वारा नई नई बसों को बनाने का काम भी किया जा रहा है। समय समय पर अलग अलग डिपो को भी नई बसें भेजी जा रही हैं। अब हाल ही में हरियाणा से बड़ी खबर आई है।
बताया जा रहा है कि हरियाणा रोडवेज इंजीनियरिंग कॉर्पोरेशन में 135 नई बसें बनकर तैयार हो चुकी हैं। ऐसे में हरियाणा के अलग अलग डिपो को नई बसों की सौगात मिलने वाली है। हरियाणा में बसों की संख्या बढ़ने पर आमजन को भी बसों की बढ़िया सुविधा मिलने वाली है। आइए जानते हैं खबर से जुड़ी खास बातें
हरियाणा में बनकर तैयार हुई 135 नई बसें 
हरियाणा में नई बसों को बनाने का काम किया जा रहा है। खबर है कि हरियाणा रोडवेज इंजीनियरिंग कॉर्पोरेशन में 135 नई बसें बनकर तैयार हो चुकी हैं। सभी बसों को बीएस-6 मॉडल पर बनाया जा रहा है। कॉर्पोरेशन के महाप्रबंधक दीपक कुंडु ने बताया है कि कुल 809 बसों को तैयार किया जाने वाला है। अशोक लिलैंड बसों में यात्रियों के लिए 57 सीटें हैं तो वहीं टाटा की बसों में यात्रियों के लिए 54 सीटें दी गई हैं। सभी जिलों को मांग के अनुसार ही नई बसों को दिया जाने वाला है।
इन डिपो को दी जा चुकी हैं बसें 
बता दें कि कई जिलों के डिपो को नई बसों की सौगात मिल चुकी है। जानकारी के अनुसार नुंह को 3, फ़तेहाबाद को 5, सिरसा को 4, हिसार को 8, भिवानी को 9 चरखी दादरी को 8, झज्जर को 2, रोहतक को 8, रेवाड़ी को 3, नारनौल को 3, पलवल को 4, फ़रीदाबाद क11, गुरुग्राम को 9, यमुनानगर को 4 चंडीगढ़ को 6, कैथल को 1, दिल्ली को 9, अंबाला को 6 करनाल को 5, सोनीपत को 7 और पानीपत को 7 नई बसों की सौगात मिल चुकी है।

 

- Advertisement -spot_img

Latest News

शाहरुख की यह 6 फिल्में ब्लॉकबस्टर होने की थी हकदार, लेकिन सिनेमाघरों में बुरी तरह हुई फ्लॉप

शाहरुख खान इस समय अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में है। 25 जनवरी को रिलीज हुई इस...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े