अब सारा अली खान के करियर को रफ्तार देंगे करण जौहर, अभिनेत्री के साथ साइन की ये फिल्म

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

सारा अली खान बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। अब तक सारा को कई फिल्मों में देखा जा चुका है और दर्शकों के बीच भी सारा ने अपनी अलग पहचान बनाई है। हालांकि सारा के करियर को अभी रफ्तार मिलने की जरूरत है। वहीं सारा अली खान कई बार करण जौहर के साथ काम करने की इच्छा जता चुकी हैं।

अब सारा का ये सपना भी पूरा हो चुका है। सारा अब जल्द ही करण जौहर की नई फिल्म में नज़र आने वाली हैं। जिसके लिए करण जौहर ने भी एलान कर दिया है। इस फिल्म में सारा का काफी अहम किरदार होने वाला है। आइए जानते हैं इस खबर को विस्तार से

सारा अली खान अक्सर करण जौहर के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। हाल ही में सारा अली खान कॉफी विद करण में पहुंची थी वहाँ भी करण के साथ काम करने की इच्छा के बारे में सारा ने बात की और अब करण ने भी सारा की इस इच्छा को पूरा कर दिया है। दरअसल अब सारा अली खान करण जौहर की फिल्म में नज़र आने वाली हैं और इस फिल्म का नाम “ए वतन मेरे वतन” है।

इस फिल्म में सारा एक फ़्रीडम फाइटर का किरदार निभाने वाली हैं। करण जौहर ने भी इस फिल्म के बारे में बताया है और कहा है कि वे सारा के साथ फिल्म साइन कर बेहद खुश हैं। करण के मुताबिक इस फिल्म के लिए प्राइम वीडियो के साथ उनकी साझेदारी हुई है। ये फिल्म क्वीट इंडिया मूवमेंट 1942 पर आधारित होने वाली है।

फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन भी नज़र आने वाले हैं। वहीं फिल्म को करण के साथ साथ अपूर्व मेहता भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म के निर्देशन का जिम्मा कनन अय्यर को सौंपा गया है। अब दर्शक भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े