थियेटर में नहीं देख पाए अक्षय और तापसी की फिल्म? तो अब दर्शकों के लिए OTT पर आ रही हैं ये फिल्में

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

बीते दिनों सिनेमाघरों में कई फिल्मों को रिलीज़ किया गया है। इनमें से कुछ फिल्मों को दर्शकों ने पसंद किया तो वहीं कुछ फिल्में तो सिनेमाघरों में पहले ही दिन फ्लॉप हो गई। वहीं अगस्त महीने में अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की फिल्म को भी रिलीज़ किया गया था।

हालांकि सिनेमाघरों में दोनों की फिल्मों को ज्यादा पसंद तो नहीं किया गया लेकिन ऐसे कुछ दर्शक हैं जो इन फिल्मों को थियेटर में नहीं देख पाए। ऐसे दर्शकों के लिए खुशखबरी है कि अब इन दोनों फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है। कई दर्शक भी इन फिल्मों के काफी उत्साहित हैं।

हम जानते हैं इस समय बहुत कम दर्शक हैं जो फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने के ले जाते हैं। दर्शकों को भी पता है कि फिल्म रिलीज़ के कुछ दिन बाद ही फिल्मों को ओटीटी पर देखा जा सकता है इसलिए दर्शक भी घर बैठे ही इन फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। अगस्त में खिलाड़ी कुमार की रक्षाबंधन आई थी और तापसी पन्नू की दोबारा को भी रिलीज़ किया गया था। वहीं अब इन दोनों ही फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है।

11 अगस्त को सिनेमाघरों रक्षाबंधन को रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म के माध्यम से खिलाड़ी कुमार ने दहेज प्रथा के खिलाफ आवाज़ उठाने का काम किया था। हालांकि फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया गया। लेकिन अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ कर दिया गया है। आज यानि 5 अक्टूबर को ही ये फिल्म ज़ी5 पर रिलीज़ की जा चुकी हैं।

वहीं तापसी और अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा को भी ठीक ठाक रिस्पोंस दिया लेकिन अनुराग ने कुछ ऐसे बयान दिए जिससे दर्शक नाराज़ हुए और अनुराग को दिन में तारे दिखाए। अब इस फिल्म को भी नेट्फ़्लिक्स पर 15 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाने वाला है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े