आखिर किसने किया है आदिपुरुष का VFX, अजय देवगन की कंपनी का नाम आया सामने, जानिए क्या है माजरा

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

आदिपुरुष का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया जा है। दर्शक भी इस टीज़र का लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि अब टीज़र ज्यादा पसंद नहीं किया जा रहा है। इस फिल्म के टीज़र को कई कारणों से ट्रोल भी किया जा रहा है। फिल्म में वीएफ़एक्स का भी इस्तेमाल किया गया है।

लेकिन इस फिल्म में वीएफ़एक्स को पसंद भी नहीं किया जा रहा है और फिल्म में वीएफ़एक्स का मज़ाक भी बनाया जा रिहा है। वहीं इसमें अजय देवगन की कंपनी का नाम भी जोड़ा जा रहा है जिसकी चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं आखिर क्या है ये पूरा माजरा

आदिपुरुष में वीएफ़एक्स को दर्शक ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं। कुछ दर्शक तो फिल्म में दिखाए गए वीएफ़एक्स का मज़ाक बना रहे हैं। दावा किया जा रहा था कि इस फिल्म में वीएफ़एक्स देने का काम अजय देवगन की कंपनी एनवाई वीएफ़एक्सवाला द्वारा किया गया है। ऐसे में अजय देवगन की कंपनी को भी ट्रोल किया जाने लगा जब बात बड़ी तो इस कंपनी ने बयान दिया कि उन्होंने फिल्म में वीएफ़एक्स नहीं दिया है।

इसके बाद ही प्रसाद सुतार का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि प्रसाद सुतार पहले अजय देवगन की कंपनी के साथ जुड़े हुए थे लेकिन अब वे उससे अलग हो चुके हैं और नई कंपनी बनाई है जिसका नाम रेट्रोफिलेस है। वहीं फिल्म के टीज़र के शुरुआत में भी प्रसाद सुतार की कंपनी का नाम आ रहा है। अब सामने आ चुका है कि इस फिल्म में वीएफ़एक्स रेट्रोफिलेस ने ही दिया है।

दरअसल ये कन्फ़्यूजन भी इसलिए हुआ क्योंकि अजय देवगन कंपनी के नाम के बाद भी वीएफ़एक्सवाला है। वहीं प्रसाद सुतार का वीएफ़एक्सवाला के नाम से सोशल मीडिया अकाउंट है जिस पर समय समय पर आदिपुरुष से जुड़ी अपडेट देखी जा सकती है। लेकिन अब ये मामला सामने आ चुका है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े