गेम ऑफ थ्रोन्स से बेहतर बताई जा रही है पोन्नियन सेलवन, दर्शकों को भी आ रही है पसंद

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

आज के समय में युवाओं को फेंटेसी कंटेंट काफी पसंद आ रहा है। इसलिए गेम ऑफ थ्रोन्स को भी काफी पसंद किया गया। इस फिल्म को दर्शक आज भी खूब पसंद करते हैं। इस फिल्म को भी दर्शकों का अच्छा खासा प्यार मिला। वहीं अब हाल ही में पोन्नियन सेलवन भी रिलीज़ हुई है जिसकी तुलना गेम ऑफ थ्रोन्स से की जा रही है।

जब भी बढ़िया कंटेंट फिल्म की बात की जाती है तो GOT का नाम भी जरूर लिया जाता है। लेकिन कहा जा रहा है कि अब गेम ऑफ थ्रोन्स से भी बेहतर पोन्नियन सेलवन रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म को भारतीय गेम ऑफ थ्रोन्स बताया जा रहा है।

पोन्नियन सेलवन लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में एश्वर्या समेत साउथ के बड़े कलाकार नज़र आ रहे हैं। फिल्म की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म की कहानी चोल साम्राज्य के शासन काल को दिखाया गया है। जिसकी शुरुआत अजय देवगन क वॉयस के साथ हो रही है। फिल्म काफी दमदार बताई जा रही है।

500 करोड़ के बजट में ही इस फिल्म को बनाया गया है। यदि आपने भी गेम ऑफ थ्रोन्स को नहीं देखा है तो आप पोन्नियन सेलवन को जरूर देख सकते हैं जिससे आपको वही फील आने वाला है। दर्शक भी इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी ख़ासी कमाई कर रही है। सोशल मीडिया यूजर्स भी अब पोन्नियन सेलवन और गेम ऑफ थ्रोन्स की तुलना कर रहे हैं।

ट्विटर पर भी दोनों फिल्मों को लेकर यूजर्स अपनी राय रख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि इस फिल्म में कई ऐसे सीन्स हैं जो गेम ऑफ थ्रोन्स से काफी अच्छे हैं। वहीं अन्य यूजर ने कहा है कि पोन्नियन सेलवन गेम ऑफ थ्रोन्स से भी काफी अच्छी है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े