क्रिमिनल जस्टिस में सामने आया अधूरा सच, जानिए कौन है इस वेब सीरिज़ में असली किलर

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

ओटीटी पर इस समय सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त तड़का लगा हुआ है। थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर कई वेब सिरीज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। जिन्हें दर्शकों का भी खूब प्यार मिल रहा है। क्रिमिनल जस्टिस भी ओटीटी की चर्चित वेब सीरिज़ है। इस वेब सिरीज़ के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं।

इस वेब सिरीज़ का तीसरे सीजन के अलग अलग एपिसोड को किश्तों में रिलीज़ किया जा रहा है ताकि दर्शको के बीच सस्पेंस बना रहे। लेकिन अब इस वेब सिरीज़ से असली किलर का चेहरा सामने आ चुका है जिसकी चर्चा हो रही है। वेब सिरीज़ के बड़े राज से पर्दा उठ चुका है।

क्रिमिनल जस्टिस ओटीटी की बेहतरीन वेब सिरीज़ में से एक है। इस वेब सिरीज़ में पंकज त्रिपाठी नज़र आ रहे हैं जो माधव मिश्रा नाम के वकील की भूमिका में है। वहीं वेब सिरीज़ में पंकज के पास मुकुल आहूजा नाम के व्यक्ति का केस आता है जिस पर अपनी सौतेली बहन के मर्डर का इल्ज़ाम लगा हुआ है। बस इसी पर ये वेब सिरीज़ बनी हुई है। इस वेब सिरीज़ के अब तक 3 सीजन रिलीज़ हो चुके हैं।

तीसरा सीजन हाल ही में रिलीज़ किया गया है जिसके 7वें एपिसोड को भी अभी रिलीज़ किया गया। इस एपिसोड में सबूतों के आधार पर तो मुकुल ही दोषी है। माधव भी नीरज और निशि के खिलाफ खंडन पेश करने में सफल नहीं हो पाए हैं और लेखा भी अपने केस को और भी ज्यादा मजबूत कर रही है।

नीरज ने अवंतिका के बेटे के खिलाफ गवाही दी है जिससे अवंतिका खुश नहीं है और वे आहूजा रेसिडेंट छोड़कर चली जाती है। अब इस वेब सिरीज़ का असली किलर सभी के सामने है लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि माधव इस किलर को कब पहचानेंगे।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े