मनोरंजन के लिए हो जाइए तैयार, इस OTT प्लेटफॉर्म पर इस दिन रिलीज़ होने वाली है रक्षाबंधन

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

अक्षय कुमार इस समय खूब चर्चाओ में है। इस साल अक्षय कई फिल्मों में काम कर चुके हैं हालांकि ये बता अलग है कि इस साल अक्षय अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाए हैं। उनकी कई फिल्में तो बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। हालांकि इसके बावजूद भी अक्षय मे प्रति उनके फैंस का प्यार कम नहीं हुआ है।

अब एक बड़ी खुशखबरी अक्षय के फैंस के लिए सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि जो भी दर्शक रक्षाबंधन को सिनेमाघरों में देखने से रह गए तो वे अब इस फिल्म को ओटीटी पर देख सकते हैं। इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज़ करने का एलान भी कर दिया गया है।

रक्षाबंधन इसी साल 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म से दर्शकों को भी काफी उम्मीद थी हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म ने करीब 44 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि कई दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद भी किया था। अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है। दर्शक भी इस फिल्म के ओटीटी पर आने से काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में ज़ी5 की ओर से ही इस फिल्म को रिलीज़ करने का एलान किया गया है। जी हाँ अब अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को ज़ी5 पर देखा जा सकेगा। बताया जा रहा है। इस फिल्म को दशहरा के मौके पर यानि 5 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाने वाला है। जो भी दर्शक इस फिल्म को देखने से रह गए हैं वे इस फिल्म को अब ओटीटी पर देख सकते हैं।

वहीं अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अक्षय रामसेतु में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज़ किया जाने वाला है। वहीं इसके अलावा भी अक्षय बड़े मियां छोटे मियां, ओह माय गॉड 2 जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े