दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल के दर्शक काफी इंतज़ार कर रहे थे। अब इस फिल्म का तीजर ही सामने आ चुका है। जानकारी के अनुसार 18 नवंबर को ये फिल्म रिलीज़ होने के लिए तैयार है। वहीं अब दृश्यम 2 के बाद कई और फिल्में भी हैं जिनके सीक्वेल का इंतज़ार हो रहा है। आइए जानते हैं

टाइगर 3

सलमान खान की टाइगर फ्रेंचाइजी में बनने वाली फिल्मों को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। अब टाइगर 3 का इंतज़ार हो रहा है। सलमान खान की ये फिल्म 23 अप्रैल 2023 को रिलीज़ हो सकती है।

पुष्पा 2

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं पुष्पा 2 को लेकर अब खबरे आ रही हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म भी 2023 में रिलीज़ हो सकती है। हालांकि इस पर अभी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

हलचल

इस फिल्म को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। जिसमें करीना भी नज़र आई थी। इस फिल्म के सीक्वेल को लेकर भी बात चल रही है लेकिन स्टारकास्ट फाइनल नहीं हो पाई है।

हेरा फेरि 4

अक्षय कुमार इस फिल्म के सीक्वेल के लिए पहले ही हिंट दे चुके हैं लेकिन इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ पाई है। लेकिन इस फिल्म के सीक्वेल का भी इंतज़ार हो रहा है।

आशिक़ी 3

आशिक़ी 3 पर भी बॉलीवुड में काम किया जा रहा है। इस फिल्म के दोनों सीक्वेल को भी काफी पसंद किया गया है। अब आशिक़ी 3 को लेकर चर्चा है कि इसमें कार्तिक आर्यन नज़र आने वाले हैं। हालांकि फिल्म रिलीज़ होने में अभी समय लगेगा।

क्रिश 4

इस फिल्म का एलान किया जा चुका है लेकिन अब तक इस फिल्म कि शूटिंग शुरू नहीं हुई है इसलिए इस फिल्म को आने में अभी समय लग सकता है।

ब्रह्मास्त्र 2

ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट हाल ही में रिलीज़ हुआ है और अब दर्शक इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि इस फिल्म के दूसरे पार्ट को आने में एक दो साल का समय लगेगा।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दर्शकों पर चढ़ा गदर 2 का खुमार, 4 बजे शूटिंग देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

गदर 2 इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतज़ार हो रहा...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े