कब्जा की कहानी को बताया जा रहा है KGF की सस्ती कॉपी, क्या किच्चा सुदीप कर पाएंगे बॉक्स ऑफिस पर कमाल

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

इसी साल यश स्टारर फिल्म केजीएफ़ 2 को रिलीज़ किया गया था। ये फिल्म कोलार गोल्ड फील्ड पर बनाई गई है जिसकी अब तक 2 पार्ट्स भी आ चुके हैं। केजीएफ़ 3 का भी दर्शक पल्के बिछाए इंतेजार कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म के दूसरे पार्ट ने तो कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए वर्ल्डवाइड 1200 करोड़ की कमाई की।

वहीं अब इस दौरान किच्चा सुदीप भी अपनी आने वाली फिल्म कब्जा को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया है। तीजर दर्शको को पसंद तो आ रहा है लेकिन इस फिल्म की कहानी भी केजीएफ़ से मेल खाती नज़र आ रही है। इसलिए इस फिल्म को केजीएफ़जी की कॉपी बताया जा रहा है।

कब्जा में किच्चा सुदीप के साथ साथ उपेंद्र भी नज़र आ रहे हैं। श्रीया सरन भी इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं। फिल्म का टीज़र सामने आ चुका है। फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म की कहानी भी गरीब परिवार से शुरू होती है जिसमें एक माँ अपने बेटों को भीख मांगकर पालती है। कहानी 1942 के समय की दिखाई गई है जब लूट पात काफी ज्यादा होती थी।

गुंडे लोगों को उठाकर ले जाते थे और उनसे काम करवाया करते थे। लोहे के भट्टों पर लोगों को काम पर लगा दिया जाता था। यहीं से निकला है एक्टर उपेंद्र का किरदार। फिल्म में उपेंद्र और किच्चा सुदीप की टक्कर है। केजीएफ़ की कहानी भी ऐसी ही है। इसलिए अब दर्शक इस फिल्म को केजीएफ़ का रिहैश वर्जन बता रहे हैं।

फिल्म के टीज़र में कई जगह पर म्यूज़िक भी ऐसा दिया गया है जो केजीएफ़ के गाने की धुन से मिलता हुआ नज़र आ रहा है। ऐसे में हो सकता है कि दर्शक इस फिल्म को ज्यादा पसंद ही न करें। हालांकि फिल्म रिलीज़ के बाद ये तस्वीर भी साफ हो जाएगी।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े