रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र के बजट को लेकर किया बड़ा खुलासा, बजट को लेकर बताई ये खास बात

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

ब्रह्मास्त्र इन दिनों काफी सुर्ख़ियो में है। इस फिल्म को दर्शकों का भी अच्छा खासा रिस्पोंस मिला है। कई सिनेमाघरों में भी शुरुआती दिनों में इस फिल्म को लेकर अच्छी भीड़ देखी गई। वहीं फिल्म की कमाई के आंकड़े भी सामने आ रहे हैं जिसकी चर्चा हो रही है। फिल्म ने कम दिनों में ही अच्छी ख़ासी कमाई कर ली है।

हालांकि अब फिल्म की कमाई पर ब्रेक लगता हुआ नज़र आ रहा है। फिल्म को लेकर रणबीर और आलिया भी अलग अलग इंटरव्यू कर रहे हैं जिसमें फिल्म से जुड़ी कई खास बातों को भी बताया जा रहा है। हाल ही में रणबीर ने फिल्म के बजट को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसकी चर्चा हो रही है।

 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 410 करोड़ के बड़े बजट के साथ बनाया गया है। फिल्म भी ठीक ठाक कमाई कर रही है। बताया जा रहा है की पहले वीकेंड पर ही इस फिल्म ने 100 करोड़ के आंकड़े को पार किया है। वहीं ग्लोबली भी ये फिल्म अच्छी ख़ासी कमाई कर रही है। पहले वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई 173 करोड़ से ज्यादा थी।

जबकि फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। वहीं अब 11-12 दिनों में ये फिल्म देसी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का और वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि इस बढ़िया कमाई के आंकड़े पर फिल्म के मेकर्स जश्न मनाते नज़र नहीं आ रहे है जो इस फिल्म की कमाई के आंकड़ों पर उठ रहे सवालों का कारण बन चुका है।

वहीं अब रणबीर ने इस फिल्म के बजट को लेकर बहुत कुछ कहा है। रणबीर ने कहा है कि “इस फिल्म का जो बजट है वे सिर्फ एक पार्ट तक ही सीमित नहीं है हमने इस फिल्म को तीन भागों में बनाया है और फिल्म का बजट भी उसी हिसाब से रखा गया है” रणबीर ने कहा कि ये एक वीएफ़एक्स फिल्म है इसलिए इसमें अच्छा खासा निवेश किया गया है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े