ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, 300 करोड़ का आंकड़ा पार करना हुआ मुश्किल

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

ब्रह्मास्त्र पिछले कई दिनों से सिनेमाघरों में राज़ कर रही है। इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है। फिल्म की कमाई के आंकड़े भी सामने आ रहे हैं जिन्हें काफी अच्छा बताया जा रहा है। हालांकि फिल्म को 400 करोड़ के बजट में बनाया गया है और लागत के पास भजी ये फिल्म तब पहुंच पाई है तब इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन को देखा जाए।

देसी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अभी लागत से आधी ही कमाई की है। हालांकि शुरुआत में इस फिल्म को लेकर अच्छा बज़ नज़र आया लेकिन अब सेकेंड मंडे तो इस फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई है। फिल्म ने सिंगल डिजिट कमाई की है। ऐसे में अब लग रहा है कि जल्द ही इस फिल्म की कमाई पर ब्रेक लगने वाला है।

ब्रह्मास्त्र ने शुरुआती दिनों में बेहतरीन कमाई की थी। पहले वीकेंड ही इस फिल्म ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड बनाने का काम किया था। बताया जा रहा है कि पहले वीकेंड फिल्म ने 173 करोड़ से ज्यादा की थी। हालांकि पहले मंडे भी फिल्म का कलेक्शन डबल डिजिट था और फिल्म ने 16 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी इस फिल्म का काफी बढ़िया बताया जा रहा है। लेकिन सेकेंड मंडे ये फिल्म सिर्फ 4.80 करोड़ की कमाई कर पाई है। ऐसे में अब इस फिल्म की कमाई पर ब्रेक लगता हुआ नज़र आ रहा है। फिलहाल ये फिल्म देसी बॉक्स ऑफिस 250 करोड़ की कमाई करने के लिए दौड़ रही है। हालांकि दूसरे वीकेंड भी इस फिल्म ने 40 करोड़ की कमाई की थी।

लेकिन देसी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का 300 करोड़ का आंकड़ा पार करना मुश्किल लग रहा है क्योंकि अब कुछ दिनों बाद ही जल्द विक्रम वेधा और पोन्नियन सेलवन रिलीज़ होने वाली है। हालांकि ब्रह्मास्त्र के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक 360 करोड़ का कलेक्शन हो चुका है। कुछ ही दिनों में इस फिल्म के फाइनल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ जाएगा।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े