विक्रम वेधा को हिट करने के लिए ऋतिक ने लगी दी है जान, लेकिन फिल्म का हिट होना लग रहा है मुश्किल

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

बॉलीवुड की कई फिल्में लगातार सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही हैं। इनमें से बहुत ही कम ऐसी फिल्में हैं जिन्हें पसंद किया जा रहा है जबकि ज़्यादातर फिल्मों का हाल ही बुरा है। बड़े बड़े बजट वाली फिल्मों की भी वाट लगी हुई है। वहीं अब जल्द ही ऋतिक और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा रिलीज़ होने वाली है।

इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है। फिल्म के ट्रेलर, टीज़र और यहाँ तक कि गानों को भी बड़े बड़े इवेंट्स आयोजित का रिलीज़ किया जा रहा है। प्रोमोशन भी फिल्म के तगड़े तरीके से किया जा रहा है लेकिन इस फिल्म के हिट होने काफी मुश्किल नज़र आ रहा है। इसके पीछे भी कई वजह बताई जा रही हैं। आइए जानते हैं

विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को लेकर मेकर्स भी बढ़िया तैयारी कर रहे हैं। मेकर्स का लक्ष्य भी इस फिल्म को हिट बनाने का है। लेकिन ये लक्ष्य पूरा हो पात मुश्किल ही लग रहा है। दरअसल हाल ही में इस फिल्म का गाना अल्कोहोलिया रिलीज़ किया गया है जिसके इवेंट में ऋतिक पहुंचे जो विलेन का किरदार निभा रहे हैं। जबकि सैफ हीरो होकर भी इवेंट में नहीं पहुंचे। ऐसे में जब हीरो अपनी फिल्म को लेकर गंभीर नहीं है तो दर्शक भी क्यों इस फिल्म को देखेंगे।

क्योंकि दर्शक तो पहले से बॉलीवुड से नाराज़ हैं और बॉलीवुड की फिल्मों का बॉयकॉट कर रहे हैं। हालांकि दर्शकों को ये गाना भी पसंद नहीं आ रहा है। वहीं इस गाने में भी शराब वगेराह दिखाई गई है इसलिए दर्शक भी इससे नाराज़ हैं। ऋतिक इस फिल्म से 3 साल बाद स्क्रिन्स पर वापसी कर रहे हैं इसलिए वे इस फिल्म के प्रोमोशन में सबसे आगे हैं। जबकि सैफ तो पहले से ही कई फिल्मों और वेब सिरीज़ में काम कर रहे हैं।

हालांकि बॉयकॉट कैम्पेन के चलते ईसा फिल्म का हिट होने भी मुश्किल है। वही इसी दौरान एश्वर्या की बिग बजट फिल्म पोन्नियन सेलवन भी रिलीज़ होने वाली है। विक्रम वेधा के लिए इस फिल्म को टक्कर दे पाना काफी मुश्किल है। इसलिए भी इस फिल्म के फ्लॉप होने के आसार जताए जा रहे हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

पहले ही दिन विक्रम वेधा का हुआ बुरा हाल, लेकिन पोन्नियन सेलवन ने कर दिखाया कमाल

देश में त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में देशवासियों को सिनेमा से भी लगातार कई बड़े तोहफे...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े