बड़े बजट में बन रही हैं ये 10 फिल्में, लेकिन इनमें से कई फिल्मों का अभी से ही किया जा रहा है विरोध

Must Read

पुलकित कपूर
पुलकित कपूर
I am Pulkit Kapoor The best strategy maker for Herald Hindi

सिनेमा जगत में कई बड़ी फिल्मों पर काम किया जा रहा है। आने वाले समय में कई बड़ी बजट फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं लेकिन इनमें से ऐसी भी कई फिल्में हैं जिन्हें अभी से ही विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए इन फिल्मों के मेकर्स को भी फिल्म के फ्लॉप होने का डर सता रहा है। आइए जानते हैं इन फिल्मों के नाम

लाईगर

इस फिल्म में विजय देवरकोंडा नजर आ रहे हैं। फिल्म 25 अगस्त को आएगी धर्मा प्रॉडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किए जाने के कारण ही इस फिल्म का भी विरोध हो रहा है।

ब्रह्मास्त्र

 

इस फिल्म में रणबीर पर जूते पहनकर मंदिर में जाने का आरोप लगाया गया है। वहीं फिल्म करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस के द्वारा बनाई जा रही है इसलिए इस फिल्म का भी विरोध किया जा रहा है।

विक्रम वेधा

इस फिल्म में ऋतिक और सैफ अली खान नज़र आने वाले हैं। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज़ होगी लेकिन सैफ के इस फिल्म में होने के कारण इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है।

तेजस

इस फिल्म में कंगना रनौत नज़र आ रही हैं। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है। हालांकि अभी ये फिल्म बॉयकॉट ट्रेंड के घेरे में नहीं आई है।

राम सेतु

इस फिल्म में अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म पर भी हिंदू संगठनों द्वारा गलत तथ्य दिखाने का आरोप लगाया गया जिसके कारण ये फिल्म बॉयकॉट करने वालो के निशाने पर है। फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

शहजादा

कार्तिक और कृति सेनन की फिल्म शहजादा 4 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है। हालांकि अभी तक इस फिल्म का विरोध भी सामने नहीं आया है।

सर्कस

 

ये फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े भी नज़र आने वाली हैं। ये फिल्म भी बॉयकॉट ट्रेंड से बची हुई है।

आदिपुरुष

इस फिल्म में प्रभास, सैफ और कृति नज़र आने वाले हैं। फिल्म 12 जनवरी को रिलीज़ होगी लेकिन सैफ के कारण इस फिल्म का भी विरोध हो रहा है।

कभी ईद कभी दिवाली

फिल्म में सलमान खान होने के कारण इस फिल्म का भी विरोध हो रहा है। फिल्म 30 दिसंबर को रिलीज़ होगी। पठान शाहरुख की पठान 25 जनवरी को आएगी लेकिन इस फिल्म का भी जमकर विरोध किया जा रहा है।

- Advertisement -spot_img

Latest News

दृश्यम2 के बाद इन फिल्मों के सीक्वेल का हो रहा है इंतज़ार, दर्शक भी हैं बेहद उत्साहित

अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वेल...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े