अक्षय की रक्षाबंधन या आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, जानिए कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करेगी कब्जा

Must Read

हिमेश ठाकुर
हिमेश ठाकुर
My Profession is a god for me. I Love to Write entertainment news.

11 अगस्त को ही सिनेमाघरों में दो बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज़ की गई हैं। इसमें अक्षय कुमार की रक्षाबंधन और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा शामिल है। दोनों ही फिल्मों को लेकर बज़ बना हुआ था। हालांकि अब दोनों ही फिल्मों क लेकर ट्रेंड धीरे धीरे सामने आने लगे हैं। लेकिन कमाई से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई हैं।

लेकिन कई समीक्षक दोनों ही फिल्म की पहले दिन की कमाई का अंदाज़ा लगा रहे हैं। हालांकि दोनों फिल्मों में जमीन आसमान का अंतर बताया जा रहा है लेकिन कहा जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा रक्षाबंधन पर भारी पड़ सकती है। इसके भी कई कारण हैं। आइए जानते हैं दोनों फिल्मों से जुड़ी खास बातें

लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी हैं। लाल सिंह चड्ढा को लेकर तो कई ट्रेंड भी सामने आ रहे हैं जिसमें फिल्म को मिलाजुला रिस्पोंस मिल रहा है। कुछ दर्शक इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं तो कुछ इस फिल्म की जमकर आलोचना कर रहे हैं। वहीं अब कुछ समीक्षकों ने दोनों ही फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन को लेकर अनुमान लगाया है। जिसमें बड़ी बात निकलकर सामने आ रही है।

दरअसल लाल सिंह चड्ढा ने एडवांस बुकिंग में ही 11 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसे में ये ट्रेंड सही माना जा रहा है। समीक्षकों का अनुमान है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पहले ही 12-14 करोड़ की कमाई कर सकती है। वहीं रक्षाबंधन ने एडवांस बुकिंग में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग से सिर्फ 4 करोड़ ही कमाए हैं।

ऐसे में समीक्षकों का कहना है कि अक्षय की रक्षाबंधन पहले दिन 8-10 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि दोनों ही फिल्मों की कमाई को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है क्योंकि दोनों ही फिल्म वीकेंड पर आई हैं और इस बार छुट्टियाँ भी हैं इसलिए दोनों ही फिल्म अच्छी कमाई कर सकती हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest News

इन खास वेब सिरीज़ का बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, इंडिया की टॉप वेब सिरीज़ में शामिल है इनका नाम

ओटीटी पर इस समय कई वेब सीरिज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इनमें से कुछ वेब सिरीज़ ऐसी...
- Advertisement -spot_img

और भी पढ़े